मारपीट के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 12:52 PM (IST)

अम्बाला छावनी(जतिन): थाना पड़ाव में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने निशात बाग आरोपी निवासी कर्ण उर्फ गुल्लू, ग्वाल मंडी निवासी सचिन, नई आबादी नन्हेड़ा निवासी कैलाश चंद्र, बी.सी. बाजार निवासी आरोपी आकाश व शालीमार बाग निवासी काला को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

नन्हेड़ा निवासी हरदेव सिंह ने 12 नवम्बर को थाना पड़ाव में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी सचिन, आकाश, गुल्लू व 5-7 अज्ञात व्यक्तियों ने 10 नवम्बर को गांव नन्हेड़ा में स्थित उसकी दुकान में घुसकर उससे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी।

वहीं दलीपगढ़ में गोगा माड़ी के पास खूंटे से गाय को खोलने गए टीटू व अन्य से मारपीट के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपियों की पहचान दलीपगढ़ निवासी आरोपी सूरज, रमेश, सचिन व नितिन के तौर पर बताई है। मामले में संलिप्त अन्यों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static