शिवराज के वार पर कमलनाथ का पलटवार,बोले-जनता से बड़ा कोई नहीं

12/9/2018 10:57:55 AM

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, शिवराज को अब मान लेना चाहिए कि, जनता से बड़ा कोई नहीं होता है। प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि, प्रदेश में बीजेपी की विदाई तय है।  

PunjabKesari,Madhya Pradesh, Bhopal news, Congress, Kamalnath, Counterattack, Shivraj, BJP,भोपाल न्यूज,कांग्रेस,कमलनाथ,पलटवार,शिवराज,भाजपा

कमलनाथ ने कहा कि, मुख्यमंत्री शिवराज अभी भले ही खुद को सबसे बड़ा माने लेकिन 11 दिसंबर को परिणाम आने के बाद उन्हें मानना पड़ेगा कि जनता से बड़ा कोई नहीं। उन्होनें कहा कि, भाजपा की प्रदेश से विदाई किसानों के हित के लिए ज़रूरी है, युवाओं के रोजग़ार के लिए ज़रूरी है, महिलाओं के हित व सम्मान के लिए ज़रूरी है, सभी वर्गों की बेहतरी के लिए ज़रूरी है, प्रदेश के विकास के लिए ज़रूरी है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal news, Congress, Kamalnath, Counterattack, Shivraj, BJP,भोपाल न्यूज,कांग्रेस,कमलनाथ,पलटवार,शिवराज,भाजपा

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ बांधवगढ़ घूमने गए थे। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि, प्रदेश का सबसे बड़ा सर्वेयर तो मैं खुद हुं, जो हमेशा जनता के बीच रहता हूं, दिन रात प्रदेश के लोगों से मिलता हूं। कोई कश्मकश नहीं है, प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बहुमत से बनने जा रही है। यह जनता के लिए जरूरी है, गरीबों के लिए जरूरी है और भांजा भाजियों के लिए जरूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News