Tata Nexon को NCAP क्रैश टेस्ट में मिली 5 स्टार रेटिंग

12/9/2018 12:29:29 PM

ऑटो डेस्क- ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स की SUV Nexon को ग्लोबल NCAP के क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है, जोकि अब तक किसी भारतीय कार को नहीं दी गई है। वहीं Nexon ने संभावित 17 प्वाइंट्स में से 16.06 प्वाइंट्स का स्कोर किया है, जो काफी अच्छा माना जा रहा है। आपको बता दें इसी कार की टेस्टिंग अगस्त के महीने में भी की गई थी तब इसे केवल 4 स्टार्स ही दिए गए थे, लेकिन इस कार को फिर से अपडेट किया गया और अपडेट होने के बाद की क्रैश टेस्टिंग में इसे 5 स्टार रेटिंग दी गई है।

PunjabKesari
ग्लोबल NCAP की भारतीय क्रैश टेस्ट की हालिया राउंड में एक तरफ जहां टाटा की Nexon को 5 स्टार रेटिंग मिली है तो दूसरी तरफ Mahindra की Marazzo MPV भी 4 स्टार रेटिंग के साथ अपनी क्लास में सबसे सुरक्षित कार बन गई है। ये Nexon के बाद दूसरी सबसे सुरक्षित कार बन गई है। ग्लोबल NCAP द्वारा 32 मेन इन इंडिया मॉडलों की टेस्टिंग की थी।

PunjabKesari
चेयरमैन आनंद महिंद्रा

जहां एक तरफ Nexon को दुनियाभर से तारीफें मिल रही हैं तो वहीं एक बधाई भरा ट्वीट महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा की ओर से भी आया, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. आनंद महिंद्रा की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि टाटा मोटर्स को इस उपलब्धि के लिए बधाई। हम भी ये साबित करने में शामिल होंगे कि मेड इन इंडिया किसी से कम नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static