ब्यूटी क्वीन खिताब विजेता ने बयां किया दर्द, कहा- रोज होता था रेप (pics)

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 11:10 AM (IST)

लंदनः इंग्लैंड में ब्यूटी क्वीन खिताब विजेता रूबी मैरी ने अपनी निजी जिंदगी का दर्द बयां करते बताया कि 15 साल की उम्र में उनकी दोगुने उम्र के बांग्लादेशी शख्स से जबरन शादी करा दी गई थी।रूबी मैरी ने बताया कि जबरन शादी किए जाने के बाद हर दिन उसका रेप होता था।
PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रूबी ने कहा है कि पैरेंट्स ही उन्हें इंग्लैंड से बांग्लादेश ले गए थे और शादी पर मजबूर किया। उन्होंने कहा कि वह शख्स प्रेग्नेंट करने की कोशिश कर रहा था ताकि रूबी के साथ वह इंग्लैंड में आकर रह सके। रूबी अब 35 साल की हैं और इंग्लैंड के बर्मिंघम में रहती हैं।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि वह बांग्लादेश से भागने में तभी कामयाब हो सकीं, जब उन्हें बच्चे को जन्म देना था। 2016 में रूबी को मिस गैलेक्सी (इंग्लैंड) का खिताब मिला था। जबकि 2017 में उन्होंने इंटरनेशनल टाइटल भी जीता।उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर वह अवेयरनेस लाने के इरादे से बोल रही हैं, क्योंकि काफी जवान लड़कियां इससे प्रभावित होती हैं।
PunjabKesari
रूबी ने कहा- वह सबसे खराब सपना देखने जैसा था, सबसे खराब हॉरर मूवी देखने जैसा, मानो आप उस सीन में हमेशा के लिए ठहर गए हों। उन्होंने कहा- पहले लगा था हम छुट्टियां मनाने बांग्लादेश जा रहे हैं, मैं फ्लाइट में सफर करते हुए काफी खुश हुई थी
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News