अगले साल से महंगी हो जाएगी Maruti की कारें, जानें डिटेल्स

12/9/2018 10:25:56 AM

ऑटो डेस्क- वर्ष 2018 खत्म होने को है और अगर आप मारूति की नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए खास है। कंपनी ने घोषणा की है कि 1 जनवरी 2019 से उसकी सभी कारों की कीमतें बढ़ा दी जाएंगी। हालांकि मारूति ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है कि कारों की कीमतों में कितनी बढ़ोतरी की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, एंट्री लेवल हैचबैक Alto 800 से लेकर एस-क्रॉस प्रीमियम क्रॉसओवर तक के दाम में बढ़ोतरी की जाएगी। इसके साथ ही Ciaz और Ertiga जैसी नई गाड़ियां भी महंगी होंगी।

PunjabKesariडिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

वहीं मारूति की कारों पर दिसंबर में कुछ डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, लेकिन कंपनी की गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी की वजह बढ़ती इनपुट लागत और अस्थिर विदेशी मुद्रा दरों में वृद्धि हैं। हालांकि मारूति ही नहीं बल्कि अन्य कार निर्माता कंपनियों ने भी अपनी गाड़ियों के दाम में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है। 

PunjabKesariजिसमें बताया जा रहा है कि जनवरी 2019 से बीएमडब्ल्यू की गाड़ियां भी महंगी हो जाएंगी। इसके अलावा फोर्ड इंडिया भी अपनी गाड़ियों के दामों में 1 से 3 पर्सेंट तक की बढ़ोतरी करेगी। ऐसे में अगर आप नई कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो 1 जनवरी से पहले खरीदारी कर लें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static