देह व्यापार के शक में बीयर बार पर पुलिस का छापा, काफी समय तक  चलती रही आंख-मिचौली

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 10:07 AM (IST)

बठिंडा(विजय): बठिंडा-गोनियाना रोड पर झीलों के साथ सटे एक बड़े होटल पर छापामारी करते हुए थाना थर्मल पुलिस ने रंगरलियां मनाने पहुंचे प्रेमी जोड़ों पर छापामारी की। वहीं थाना थर्मल पुलिस ने प्रेमी जोड़ों को जांच में शामिल कर होटलों प्रबंधकों पर मामला दर्ज किया है। थाना थर्मल प्रभारी रछपाल सिंह अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली कि बीयर बार के नाम से चलने वाले इस होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं था बल्कि लगभग आधा दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियां मौज-मस्ती करने के लिए आए थे। 

जानकारी के अनुसार दोपहर 3 बजे जैसे ही थाना थर्मल पुलिस बीयर बार पर छापामारी करने पहुंची, इसी दौरान मीडिया कर्मी भी वहां पहुंच गए। मीडिया कर्मियों के वहां पहुंचने पर जहां मामला गर्मा गया, वहीं लड़कियों को होटल से बाहर निकालना मुश्किल हो गया। मीडिया कर्मियों, पुलिस, प्रेमी जोड़ों व होटल प्रबंधन के मध्य आंख-मिचौली का दौर शाम 7.30 बजे तक चलता रहा। आखिर पुलिस ने प्रेमी जोड़ों के नाम व पते दर्ज किए और लड़कियों को नकाब पहनाकर बाहर निकाला और परिजनों के हवाले किया। इस दौरान पुलिस ने मीडिया को किसी भी तरह की जानकारी देने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं मौके पर पहुंचे लड़कियों के परिजनों ने भी मीडिया से कोई बात नहीं की।

होटल प्रबंधक , मैनेजर व डिप्टी मैनेजर विरुद्ध अनियमितताओं का मामला दर्ज: एस.एस.पी. 
इस संबंधी एस.एस.पी. बङ्क्षठडा ने बताया कि होटल प्रबंधक  उनके मैनेजर व डिप्टी मैनेजर के विरुद्ध अनियमितताओं का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जिन प्रेमी जोड़ों को कमरे दिए गए थे, रजिस्टर पर उनके नाम दर्ज नहीं थे जोकि नियमों की उल्लंघना है। वहां से आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस के हाथ लगी है जो एक जांच का बड़ा विषय है। डी.एस.पी. सिटी-2 करणशेर गिल ने बताया कि आपत्तिजनक सामग्री भी होटल से मिली है और होटल प्रबंधकों के खिलाफ मोरल ट्रैफकिंग का मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी संबंधी उन्होंने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के चलते कार्रवाई से कतरा रही है पुलिस 
सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के चलते पुलिस प्रेमी जोड़ों पर कोई भी कार्रवाई करने से कतराती नजर आई। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम को रविवार तक लंबित कर दिया है और छोड़े गए युवकों को पुलिस स्टेशन पहुंचने का निर्देश भी दिया है। पुलिस को शक है कि कहीं होटल प्रबंधक देह व्यापार के मामले में तो शामिल नहीं जबकि जांच के बाद इसकी सचाई सामने आएगी। 

क्या कहते हैं होटल प्रबंधक
होटल प्रबंधकों का कहना है कि उन्होंने कमरा देने से पहले पूरी खानापूॢत की थी, फार्म भी भरे हुए हैं, आई.डी. प्रूफ तक लिए हुए हैं, केवल रजिस्टर में दर्ज करना बाकी था जो वे शाम को ही दर्ज करते हैं। उनके पास बार का लाइसैंस भी है लेकिन यह सब राजनीतिक साजिश है, जिसके लिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News