CM योगी ने देर रात की कुंभ कार्यों की समीक्षा, जताई संतुष्टि

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 10:03 AM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ संगम नगरी में लगने वाले कुंभ मेले की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए प्रयागराज पहुंचे। यहां उन्होंने सर्किट हाउस में जिले और कुंभ मेले के कामों में लगे सभी विभागीय अफसरों के साथ बैठक की। सीएम ने बैठक में शहर के साथ-साथ मेला क्षेत्र में हो रहे कार्यों पर संतुष्टि जताई और 15 दिसंबर तक सभी कामों को पूरा करने के निर्देश दिए। 

PunjabKesariमुख्यमंत्री ने बताया कि 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज आ रहे हैं और यहां वह कुंभ कार्यों का लोकार्पण करेंगे। साथ ही शहर में कई विकास कार्यों का भी लोकार्पण करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री ने कुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों को सभी सुविधाओं के साथ-साथ बेहतर व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने मेले और शहर में हो रहे विकास कार्यों की गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। बैठक करने के बाद सीएम योगी सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में गए।

PunjabKesariयहां कुछ देर रुकने के बाद सीएम कुंभ के विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए शहर के बालसन चौराहे पर पहुंचे। जहां उन्होंने भारद्वाज आश्रम का निरीक्षण किया और पार्क के अंदर पाई कमियों को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए। इसके बाद सीएम मेला क्षेत्र पहुंचे। मेला क्षेत्र के बाद उन्होंने कमांड रूम का निरीक्षण किया। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने संगम तट पर बन रहे पांटून पुल का निरीक्षण किया। यहां से उनका काफिला झूसी के अंधावा मोड़ की तरफ निकल गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static