केजरीवाल ने ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल में डाली बाधा

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 09:59 AM (IST)

चंडीगढ़(बंसल): इनेलो के वरिष्ठ नेता रामपाल माजरा ने सांसद दुष्यंत चौटाला एवं साथियों के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ संभावित समझौते की आलोचना की है। माजरा ने याद दिलवाया कि केजरीवाल वही व्यक्ति हैं जिन्होंने उस प्रस्ताव को नामंजूर कर दिया था जिसके द्वारा इनैलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला का स्थानांतरण दिल्ली की तिहाड़ जेल से पंजाब की किसी जेल में करना था। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता हमेशा से ही इनैलो सुप्रीमो के प्रति दुर्भावना और दुराग्रह रखते रहे हैं। इसी कारण अनेक बार उन्होंने उनकी पैरोल में भी बाधा डाली और हरसंभव यत्न किया कि वह जेल से बाहर न आ सकें।

माजरा ने यह भी कहा कि केजरीवाल ने पंजाब में भी अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए एस.वाई.एल. नहर के निर्माण और हरियाणा के हक का पानी देने से इन्कार कर दिया था।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति से दुष्यंत सम्बंध साधने की कोशिश कर रहे हैं, वह प्रदेश की जनता का भी उतना ही दोषी है जितना ओमप्रकाश चौटाला का। माजरा ने इस बात पर खेद जताया कि अपने आपको देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला की विरासत का वारिस कहने वाले दुष्यंत अब ऐसे लोगों और ताकतों से हाथ मिलाने का प्रयत्न कर रहे हैं जिन्होंने ओमप्रकाश चौटाला को हरसंभव प्रयास से हानि पहुंचाने का काम किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static