ग्वालियर में बदमाशों का आतंक, पुलिस की आंख में मिर्च पावडर झोंक छुड़ा ले गए हत्यारोपी

12/8/2018 11:47:23 AM

ग्वालियर: प्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसकी तस्वीर ग्वालियर जिले साफ में दिखाई देती है। यहां महाराजपुरा थाना क्षेत्र में पेशी के बाद भोपाल से ग्वालियर लौट रहे बदमाश को उसके कुछ साथियों ने पुलिस की आंख में मिर्ची पावडर डाल कर छुड़ा लिया और पुलिस के हथियार लेकर वहां से भाग गए। वहीं इस घटना के बाद से पूलिस का एक आरक्षक भी लापता है।  

PunjabKesari,Madhya Pradesh ,Gwalior News ,Police ,Bhopal ,Punk ,Home guard ,charged ,ग्वालियर न्यूज,भोपाल,पुलिस,बदमाश,आरोपी,होमगार्ड

सूत्रों के अनुसार एक होमगार्ड की हत्या के आरोपी भीम सिंह यादव को भोपाल पुलिस पेशी के लिए भिंड लेकर आई थी। पुलिस की टीम में प्रधान आरक्षक माया राम ,प्रमोद यादव , हाकिम खान और  विवेक शर्मा थे जो आरोपी को लेकर भिंड पहुंचे थे। पेशी हो जाने के बाद वापस लौटते समय ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में लक्ष्मण गढ़ की पुलिया पर पुलिस कर्मी लघुशंका के लिए अपनी गाडी़ से उतरे। उसी वक्त करीब एक दर्जन हथियार बंद बदमाश वहां पर आ गए। उन्होंने पुलिस वाहन के सामने अपनी गाड़ी लगाई और भीम सिंह को उसमें बैठा लिया। 

पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने उनकी आँख में मिर्ची पावडर डाल दिया और पुसिल की राइफल लेकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद से आरक्षक प्रमोद लापता है। इसको लेकर आशंका जताई जा रही है कि बदमाश उसका अपहरण कर ले गये हैं। वहीं इस घटना के बाद महाराजपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद तीनों घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद से ग्वालियर-चम्बल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News