बैंगल सेरेमनी में गिन्नी की तरह आप भी चूज करें शरारा सूट

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 03:56 PM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने वाले है। शादी की रस्में धूमधाम से शुरू हो चुकी हैं। बैंगल सेरेमनी के बाद 2 दिसंबर को दोनों के घर में अखंड पाठ रखा गया था। शादी के प्री-फेस्टिवल्स में गिन्नी का एक से बढ़कर एक ट्रेडीशनल अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari, Nari

PunjabKesari
बैंगल सेरेमनी पर गिन्नी ने पहना रेड आउटफिट 

अपनी बैंगल सेरेमनी की रस्म के दौरान गिन्नी ने डिजाइनर निधि थोलिया का रेड कलर का शरारा सूट पहना जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं।  गिन्नी ने अनमोल ज्वेलर्स की गोल्ड टेम्पल नेकलेस के साथ झूमका स्टाइल ईयररिंग्स पहने थे। 

PunjabKesari, Nari, Ginni Chatrath Image

PunjabKesari

उनके एथनिक वियर को कंप्लीट लुक दे रही थी ज्वेलरी। 

PunjabKesari


अखंड पाठ में गिन्नी ने पहना शरारा सूट 

अखंड पाठ के दौरान गिन्नी ने पर्पल कलर का शरारा सूट पहना जिसके साथ उन्होंने बेबी पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया। इस रस्म के दौरान वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। गोल्ड चांद बाली स्टाइल ईयररिंग्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


गिन्नी से लें प्री-सेलिब्रेशन में शरारा वियर करने के टिप्स  

आपको बता दें कि इस वेडिंग सीजन शरारा सूट खूब ट्रेंड में है। फैशन के इसी रंग में कपिल की होने वाली पत्नी भी रंगी दिखाई दी। उन्होंने वेडिंग के प्री-फेस्टिवल्स में शरारा को अहमियत दी। आप भी गिन्नी की तरह अपनी शादी की रस्मों के लिए शरारा सूट सिलवा सकती हैं जो आपको खूबसूरत व ट्रेंडी लुक देगा। 

PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static