खैहरा के जाने से आम आदमी पार्टी पर कोई असर नहीं : बलजिन्द्र कौर

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 12:47 PM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): आम आदमी पार्टी पंजाब की मुख्य प्रवक्ता व तलवंडी साबो की विधायक बलजिन्द्र कौर ने कहा है कि बरगाड़ी कांड के सभी आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए, चाहे वह कितने भी महत्वपूर्ण पदों पर न हो।

आज यहां आप नेता डा. रवजोत के कार्यालय में पत्रकारवार्ता के दौरान बलजिन्द्र कौर ने कहा कि इस संवेदनशील मुद्दे पर पहले अकाली दल बादल राजनीति करता रहा व अब कांग्रेस भी राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को आगामी विधानसभा सैशन में भी उठाएगी। उन्होंने मांग की कि विधानसभा का सत्र 3 दिन की बजाए लंबी अवधि का होना चाहिए ताकि सभी महत्वपूर्ण मामलों पर विधानसभा में चर्चा की जा सके। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि सुखपाल सिंह खैहरा अलग पार्टी बना भी ले तो उसका आम आदमी पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। पार्टी  से बड़ा कोई नहीं होता। नेताओं की पहचान पार्टी से ही होती है।

पार्टी अकेले ही लड़ेगी चुनाव 
उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी के 5 उम्मीदवारों की घोषणा पहले ही की जा चुकी हैं, 8 अन्य उम्मीदवारों की घोषणा भी जल्द की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी अपने ही दम पर सभी सीटों पर अरविंद केजरीवाल के मॉडल को लेकर चुनाव लड़ेगी। 

नवजोत सिद्धू ने किया अच्छा काम
उन्होंने कहा कि देश के लोग पिछले कई वर्षों से करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग करने के लिए अरदास करते थे। कॉरिडोर खुलवाने के मामले में पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिह सिद्धू ने जो भूमिका निभाई वो एक अच्छा काम है। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी दोआबा जोन के प्रधान व होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डा. रवजोत, जिला प्रधान गुरविन्द्र सिंह पाबला, हरमिन्द्र संधू, रमन कुमार, हरमीत औलख, प्रदीप सैनी व भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के नेता व वालंटियर भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News