ट्रांसफार्मर चोर गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, 42 वारदातों का खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 12:46 PM (IST)

करनाल(केसी अार्य): सी.आई.ए.-2 की टीम ने ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस की टीम ने इस गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। सी.आई.ए.-2 इंचार्ज मनोज कुमार को सूचना मिली थी कि ट्रांसफार्मर चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है जिसके बाद पुलिस टीम बना कर मौके पर पहुंची। पुलिस ने गांव घीड क्षेत्र से 6 आरोपियों को काबू किया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह कुंजपुरा व इंद्री इलाके से 42 ट्रांसफार्मर चोरी किए थे। इस संबंध मेंं कुंजपुरा व इंद्री थाना में 32 मामले दर्ज थे। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी मोहम्मद, रियाज वासी सैयद छपरा, रसीदुल शेख वासी उतरजनैजपुर (पश्चिम बंगाल), खुर्शीदअली वासी हसनपुर जिला सहारनपुर, अब्दुल कादिर वासी सहारनपुर, साजिदवासी सहारनपुर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों से 35 किलो 500 ग्राम तांबा तार और मोटर साइकिल रेहड़ा बरामद किया गया।
PunjabKesari
क्या कहते हैं डी.एस.पी.
डी.एस.पी. करनाल राजीव कुमार ने बताया कि ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों को हल करने में जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पकड़े गए आरोपियों में से 2 आरोपी रियाज व मोहम्मद ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों में पहले भी शामिल रहे हैं। आरोपी पूर्व मामलों में जमानत पर हैं। राजीव ने कहा कि जिला पुलिस अपराधों में कमी लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसमें निरंतर पुलिस को कामयाबी भी हासिल हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static