ताऊ का हत्यारोपी व उसका पिता गिरफ्तार, युवक को भेजा बाल सुधार गृह (Video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 12:28 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): गांव कन्हड़ी में 5 दिसम्बर को एक युवक द्वारा अपने ताऊ की गोली मार के हत्या के मामले में शहर पुलिस ने आरोपी युवक व उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। युवक को न्यायालय में पेश कर बाल सुधार घर भेज दिया गया है, जबकि उसके आरोपी पिता राम कुमार को शनिवार न्यायालय में पेश किया जाएगा। पत्रकारों के समक्ष खुलासा करते हुए डी.एस.पी. जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि युवक ने अपने ताऊ की हत्या स्वीकार करते हुए पुलिस के समक्ष माना है और कहा है कि उसका मृतक ताऊ राजकुमार उसकी माता को गंदी-गंदी गाली निकालता था और पिता को बार-बार धमकी देता था।
PunjabKesari
हत्या में प्रयोग की गई अवैध पिस्तौल बरामद दीवाली पर पटाखे बजाने पर उसके ताऊ ने उसके परिवार के साथ झगड़ा किया जिसको लेकर वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा तथा देसी पिस्तौल से अपने ताऊ पर गोली चला दी। डी.एस.पी. ने बताया कि घटना के बाद पुलिस टीम लगातार छापेमारी कार्रवाई कर रही थी। शुक्रवार को मुखबरी मिलने पर आरोपी युवक व उसके पिता रामकुमार को पुरानी तहसील के पास गिरफ्तार कर लिया तथा आरोपी युवक से हत्या में प्रयोग की गई अवैध पिस्तौल भी बरामद कर ली है।
PunjabKesari
 अधिकारी ने बताया कि आरोपी राम कुमार को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। ज्ञात रहे 5 दिसम्बर को ग्रामीण राजकुमार ने गोली लगने पर दम तोड़ दिया था तथा उसकी पत्नी राजबाला की शिकायत पर 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static