लाखों गलतियां बख्शाओ, धुर दरगाह से नहीं मिलेगी माफी : बैंस

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 12:15 PM (IST)

लुधियाना(कंवलजीत): अकाली लीडरशिप द्वारा अपनी गत 10 सालों की सरकार दौरान की गई गलतियों और भूलों के लिए श्री अकाल तख्त साहिब पर पश्चाताप करने और माफी मांगने के लिए 8 दिसम्बर को पेश होने संबंधी लोक इंसाफ पार्टी के चेयरमैन बलविन्द्र सिंह बैंस और प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि अब बेशक अकाली दल लाखों गलतियां बख्शाए पर धुर दरगाह में उसे माफी नहीं मिलेगी। बैंस बंधु कोट मंगल सिंह नगर में पत्रकारों से विशेष बातचीत कर रहे थे।
PunjabKesari
इस दौरान सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि अकाली दल की लीडरशिप द्वारा श्री अकाल तख्त साहिब पर जाकर माफी मांगने से यह बात साफ हो गई है कि अकाली लीडरशिप ने अपनी सरकार समय की गलतियां मान ली हैं जिस संबंधी वे श्री अकाल तख्त समक्ष पेश होने जा रही है। अब साफ हो गया है कि अकाली लीडरशिप ने यह मान लिया है कि अकाली सरकार ने ही साहिब श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पन्ने फाड़े, बरगाड़ी कांड दौरान उनके आदेश पर ही अंधाधुंध गोलियां चलाई गईं। सौदा साध को उनके इशारे पर ही माफी मिली, अकाली दल की शह पर ही पंजाब में सरेआम नशा बिकता रहा।
PunjabKesari
अकाली दल ने ही रेत माफिया और केबल माफिया के साथ मिलीभगत कर अपनी जेबें भरीं। पंजाब में सरकारी बसों के भोग डालकर अपनी बसें चलाने के साथ-साथ किसानों की तरफ से खुदकुशियां और नशों से नौजवानों के मरने सहित दुनिया भर के अनेक गलत कार्य अकाली लीडरशिप द्वारा किए गए, जिस संबंधी समस्त लीडरशिप अकाल तख्त पर पेश होकर अपनी गलती बख्शाएगी। माफी मांगने के मामले संबंधी साफ है कि माफी वही व्यक्ति मांगता है जिसने गुनाह किया हो और अगर अकाली लीडरशिप श्री अकाल तख्त साहिब पर पेश होकर माफ मांग रही है तो वहां से बेशक उनको माफी मिल जाए, पर धुर दरगाह से उनको माफी नहीं मिल सकती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News