फरीदाबाद में निजी कारोबारी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या (Video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 12:03 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित बिजनिसमैन द्वारा जान से मारने की धमकी के चलते फरीदाबाद के बिजनेसमैन ने खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। आत्म हत्या के पीछे लाखो रुपयों का लेनदेन बताया जा रहा है। 60 वर्षीय बिजनेस मैन ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने ही घर में खुद को गोली मार ली। मृतक के भाई के मुताबिक़ उनके बड़े भाई का माइनिंग से जुडी मशीनों का काम था और उनके भाई को दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक व्यापारी से 36/37 लाख रूपये लेने थे।

जिन्हे वह तीन चार दिन पहले लेने गए थे लेकिन उसने उनके भाई के साथ बदतमीजी की और उन्हें दोबारा रूपये मांगने आने पर जान से मरने की धमकी दी। जिसकी वजह से वह काफी परेशान चल रहे थे और उन्होंने ये कदम उठा लिया। पुलिस के मुताबिक सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल भिजवाया। 

फरीदाबाद के पॉश इलाके के सैक्टर-10 में आज सुबह इसी कोठी नम्बर 412 में एक दर्दनाक घटना घटी जिसने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया। घर के मुखिया ने लाखों रूपये के लेनदेन के चलते खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली।  हैरत की बात है कि मृतक ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया और घर वालों को खबर तक नहीं लगी। काफी देर बाद जब पडोसी उन्हें खोजते हए घर पहुंचे तब परिवार ने उनके कमरे में देखा तो घटना का पता चला।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static