Kundli Tv-  शनिवार को कर लें ये काम नहीं पड़ेगी शनि की टेढ़ी नज़र

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 11:12 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
न जाने शनि देव का नाम सुनते ही लोग थर-थर कांपने क्यों लग जाते हैं। वह न्याय के देवता हैं, लोगों को उनके कर्मों के अनुसार शुभ-अशुभ फल देते हैं इसलिए दण्डाधिकारी और न्यायाधीश कहलाते हैं। सौरमण्डल में इनकी चाल सबसे धीमी है, एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने के लिए यह ढाई वर्ष लगा देते हैं। ज्योतिष की गणना के अनुसार गोचरवश शनि जिस भी राशि में होते हैं वह उससे दूसरी या बारहवीं राशि पर साढ़ेसाती का असर डालते हैं।
PunjabKesari
साल 2018 में शनि की साढ़ेसाती का असर वृश्चिक राशि के अंतिम चरण में था, धनु राशि के दूसरे और मकर के प्रथम चरण में था। वृष और कन्या राशि पर शनि की ढैय्या का प्रभाव था। 2019 के आते ही वृश्चिक राशि वालों पर साढ़ेसाती का इंपेक्ट खत्म होगा और छप्पड़फाड़ सफलता के योग बनेंगे। 2019 में शनिदेव की कृपा बनी रहे इसके लिए हर शनिवार करें ये काम-

सात शनिवार तक एक नारियल किसी पवित्र नदी में प्रवाहित करें और इस मंत्र का जाप करें ऊँ रामदूताय नम: लगातार सात शनिवार इस प्रकार करने से समस्याओं का प्रभाव कम हो जाएगा और हनुमान जी के साथ ही शनिदेव की कृपा भी प्राप्त होगी।
PunjabKesari
मंगलवार और शनिवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने से शनिदेव का कुप्रभाव नहीं होता।

अगर ऐसा लगे की कोई शत्रु आपकी दुकान या ऑफिस में तांत्रिक क्रिया करके आपको हानि पंहुचाने का प्रयास कर रहा है तो शनिवार प्रातः पांच पीपल के पत्ते और आठ पान के साबुत डंडीदार पत्ते लेकर लाल धागे में पिरोकर दूकान में पूर्व की तरफ बांध दें और ऐसा अगर आप हर शनिवार करें तो तांत्रिक क्रिया बेअसर हो जाएगी तथा आपका लाभ बढ़ जाएगा।
PunjabKesari
शनिवार के दिन गरीब व्यक्ति को एक जोड़ी जूते दान करें। जूते-चप्पल दान करने से आप पर मंडरा रही नकारात्मकता का नाश होगा।

सुबह उठकर अपनी हथेलियों को तीन बार चुंबन करें। यह उपाय शनिवार से शुरू करें। लाइफ में सकारात्मक परिणाम आएंगे।
PunjabKesari
कमाई अच्छी है मगर आप जोड़ नहीं पा रहे हैं तो हर शनिवार को काले कुत्ते को तेल के साथ चुपड़ कर चपाती दें।
कब हुआ था शिवलिंग का पहली बार पूजन, यहां जानें  (Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News