फर्जी पत्रकार सहित 2 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 11:20 AM (IST)

 

जींद(प्रदीप): गोहाना रोड के निडानी मोड़ पर रोडवेज के उडऩदस्ते ने एक फर्जी पत्रकार बन रोडवेज को नुक्सान पहुंचाने, फर्जी पहचान पत्र रखने के मामले में सदर थाना पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जींद डिपो के महाप्रबंधक ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिख शिकायत दी कि 4 अप्रैल को रोडवेज का उडऩदस्ता निडानी मोड़ पर बस में सवार यात्रियों की जांच कर रहा था।

उसी दौरान स्टाफ कर्मियों ने एक सवारी फ्री में यात्रा करते हुए पाई। जब उससे टिकट मांगी गई तो उसने खुद को पत्रकार बताया और एक पहचान पत्र दिखाया और एक फ्री यात्रा करने की किलोमीटर कॉपी भी बरामद हुई। जो रोहतक से जारी किया हुआ था। पहचान पत्र में उसकी जन्मतिथि 3 जून 1999 दर्शाई गई थी। इसकी जांच पड़ताल के लिए हरियाणा महाप्रबंधक रोहतक और जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी रोहतक व जींद कार्यालय में भेजी तो उन्होंने इसे फर्जी बताया।

उडऩदस्ता स्टाफ ने आरोप लगाया था कि इंतजार ने उनके साथ दुव्र्यवहार भी किया। रोडवेज उडऩदस्ते ने बताया था कि इंतजार के वकील नरेंद्र मलिक ने भी फोन कर स्टाफ सदस्यों को धमकी भी दी और कहा कि कोई कार्रवाई की तो उन्हें जेल भिजवा दूंगा। सदर थाना पुलिस ने रोडवेज महाप्रबंधक की शिकायत पर निडाना गांव के इंतजार और वकील नरेंद्र मलिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना के जांच अधिकारी महेंद्र सिंह ने रोडवेज महाप्रबधंक की ओर से शिकायत दी गई थी। इसके आधार पर एक फर्जी पत्रकार सहित 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static