ट्रेन के नीचे आने से महिला सहित 4 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 11:12 AM (IST)

हिसार(पंकेस): सिवानी के पास शुक्रवार दोपहर को हिसार-सादलपुर वाया रेवाड़ी जाने वाली ट्रेन के नीचे आकर 33 वर्षीय गुरेरा निवासी जोगेंद्र ने सुसाइड कर लिया। सूचना मिलते ही जी.आर.पी. पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम होगा। जी.आर.पी. ए.एस.आई. राधेश्याम ने बताया कि दोपहर को 1 बजकर 50 मिनट पर हिसार से सादलपुर वाया रेवाड़ी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के नीचे जोगेंद्र आ गया। मृतक के परिवार को सूचना दे दी गई है।

मृतक के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच चल रही है। वहीं, हिसार (पंकेस): डी.एन. कालेज रेल फाटक और घोड़ा फार्म रोड फाटक के बीच शुक्रवार सुबह एक रेलगाड़ी से कटने से एक महिला की मौत हो गई। रेलवे थाना पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।हिसार-सिरसा रेलमार्ग पर डी.एन. कालेज से कुछ आगे सिरसा की तरफ शुक्रवार सुबह एक महिला की रेलगाड़ी से कटने से मौत हो गई।घटना की सूचना पाकर सब-इंस्पैक्टर रघुबीर सिंह टीम सहित मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतका की उम्र 30-32 साल है। मृतका का रंग सांवला है और कद करीब 5 फु ट 6 इंच है। पुलिस ने मौके पर शव बारे पूछताछ की लेकिन मृतका की शिनाख्त नहीं हुई। जांच अधिकारी एस.आई. रघुबीर सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त करवाने के प्रयास जारी हैं। वहीं, सिवानी मंडी (पोपली): सिवानी में ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। मामले की सूचना जी.आर.पी. हिसार को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार यह हादसा हिसार से रेवाड़ी की ओर जाने वाली टे्रन से हुआ। ट्रेन के नीचे आकर करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। समाचार के लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static