चंडीगढ़-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 10:22 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर चंडीगढ़-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। कैंट स्टेशन के एक नम्बर प्लेटफार्म पर लाइन क्रॉ करने की कोशिश में वह व्यक्ति ट्रेन के नीचे आ गया। जांच अधिकारी सतबीर सिंह के अनुसार मृतक की बाजू पर सुरिंदर लिखा मिला। जीआरपी ने शव को पहचान के लिए जीआरपी थाने के शवगृह में रखवाया और जांच में जुट गए।

सरकारी नियमानुसार ट्रेन आने के समय रेलवे ट्रेक पार करना अपराध माना जाता है। अक्सर देखने मे आया है कि जब ट्रेन स्टेशन के आउटर पर आती है तो यात्री रेलवे लाइन पार करने लगते हैं जिस कारण कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं। इसमें सैकड़ों यात्री जान गंवा बैठे हैं। इसी तरह का एक हादसा आज अम्बाला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर घटित हुआ।

PunjabKesari, ambala cantt, railway station

कैंट रेलवे स्टेशन पर चंडीगढ़-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस प्लेटफार्म एक पर आ रही थी तो सामने से रेलवे लाइन क्रॉस करके आ रहा एक यात्री ट्रेन की चपेट में आ गया और गर्दन कटने से उसकी मौत हो गई। जीआरपी सूचना पाकर मौके पर पहुची ओर मृतक को ट्रेन जाने पर पटरी से उठाकर पहचान करनी चाही तो उसकी बाजू पर सुरिंदर नाम खुदा मिला।

जीआरपी जांच अधिकारी के अनुसार यह युवक लाइन पार करते ट्रेन की चपेट में आ गया और गर्दन कटने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक के शव को पहचान के लिए जीआरपी की मोर्चरी में रखवा दिया है। जांच ने मृतक की बाजू पर सुरिंदर लिखा पाया गया है, लेकिन उसके पास से कोई सुराग नहीं मिला कि वो कहां का रहने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static