जंगली सूअर ने महिला पर किया हमला, गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 04:52 PM (IST)

बिलासपुर: घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत पट्टा के गांव बड्डू में जंगली सूअर के हमले से एक महिला घायल हो गई। जानकारी के अनुसार बड्डू गांव निवासी बर्फी देवी (64) पत्नी बरफू राम जब अपने घर के कुछ दूरी पर शाम के समय पशुओं के लिए अपनी जमीन से घास काट रही थी कि अचानक एक जंगली सूअर ने पीछे से हमला कर दिया। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े तथा मौके पर पहुंचे और महिला को जंगली सूअर से बचाया तथा इसकी सूचना पुलिस थाना घुमारवीं को दी।

एक बाजू टूटा, पीठ पर हुए 2 बड़े घाव

महिला को गंभीर हालत में घुमारवीं सिविल अस्पताल लाया गया। महिला के बेटे वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उसकी माता का सूअर के हमले में एक बाजू टूट गया और पीठ पर 2 बड़े घाव हो गए हैं। घुमारवीं अस्पताल के डाक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला को जिला अस्पताल बिलासपुर के लिए रैफर कर दिया है, जहां पर वह उपचाराधीन है, लेकिन उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

पंचायत ने परिवार के लिए मांगी फौरी राहत

उधर, डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र जसवाल ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की देखरेख में जिला अस्पताल बिलासपुर में उपचार चला है। वहीं पंचायत प्रधान निर्मला देवी, जिला परिषद सदस्य पुरुषोत्तम शर्मा और वार्ड सदस्य कुलवंत सिंह ने प्रशासन से अनुरोध किया है कि उक्त परिवार बी.पी.एल. से संबंधित है तथा परिवार को फौरी राहत प्रदान की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News