बादल परिवार और कैप्टन अमरेंद्र सिंह आपस में घी-शकर: खैहरा

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 03:57 PM (IST)

नाभा (गोयल) : पंजाब की सत्ता पर काबिज रहने वाली दोनों राजनीतिक पार्टियों कांग्रेस एवं अकाली दल ने पंजाब को बर्बादी के किनारे लाकर खड़ा कर दिया है और ढाई लाख करोड़ का राज्य आज कर्ज में डूब गया है। इन विचारों को सुखपाल सिंह खैहरा ने इंसाफ मार्च के संबध में रखी मीटिंग के दौरान व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि पंजाब में राज्य सरकार की नकामियों से जनता को अवगत कराने एवं पंजाब की फिजा में एक नई तबदीली लाने के लिए इंसाफ मार्च का आयोजन किया जा रहा है जो तलवंडी साबो से शुरू होकर 54 गांवों से होता हुआ लगभग 180 किलोमीटर का सफर तैय करता हुआ राज्य वासियों को उनके अधिकारों के प्रति जागृत करेगा। 

बहिलबकलां कांड के आरोपियों को अभी तक सजा नहीं मिली 
उन्होंने बताया कि इस इंसाफ मार्च का पटियाला सांसद डा. धर्मवीर गांधी, बैंस ब्रदर्स, आठ विधायक भी भाग रहेगें। खैहरा ने बताया कि आज भी पंजाब में शिक्षा, रोजगार एवं स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है और दलित कर्ज के बोझ के नीचे दबकर आत्महत्या का रास्ता अपना रहा है। उन्होंने बताया कि पंजाब में श्री गुरू ग्रंथ साहिब का अपमान करने वाले आरोपी फरार हैं और बहिलबल कलां में दो नौजवानों को मौत के घाट उतारने वाले पुलिस कर्मचारियों को अभी तक कोई सजा नहीं हुई है। आम आदमी पार्टी संबंधी पूछे प्रश्र में खैहरा ने बताया कि पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने तानाशाही रवैया अपनाया हुआ है और उन्होंने पंजाबियों के जज्बातों को कुचल कर रख दिया है। 

लोगों की अदालत बीबी जागीर कौर को कभी माफ नहीं करेगी
अकाली दल बादल से उठी बगावती सुरों संबंधी प्रश्न पर खैहरा ने बताया कि जो सुरें आज अकाली दल के सुखबीर बादल के विरूद्ध उठ रही हैं वह बहुत देरी से उठ रही हैं परंतु फिर भी सुखबीर बादल की नीतियों के विरूद्ध बगावती सुरें उठना अकाली दल के पतन का कारण बनेगा। बीबी जागीर कौर को माननीय अदालत द्वारा बरी करने पर खहिरा ने बताया कि बीबी जागीर कौर को माननीय अदालत तो बरी कर सकती है पर लोगों की अदालत कभी भी बीबी जागीर कौर को क्षमा नहीं करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News