शादी करने जा रहे कपिल शर्मा को भारती सिंह की सलाह, बोली-'लड़ाई के दौरान कुछ ना बोलें'

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन काफी जोरो-शोरो से चल रहा है। दीपवीर और निकयंका के बाद अब सबकी निगाहें कपिल शर्मा की शादी पर है। जानकारी के लिए बता दें कि कपिल 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी संग शादी के बंधन में बंधेंगे। वैसे सिर्फ फैंस को ही नहीं कपिल की शादी का टीवी स्टार्स को भी बेसब्री से इंतजार है। तो इसी सिलसिले में जब 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनने जा रही भारती सिंह से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मेरे लिए 12 दिसंबर को दिवाली है। हम सब को कपिल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार था। ये सलमान भाई और कपिल के बीच कम्पटीशन ही था, लेकिन सलमान इसे जीत गए क्योंकि अब कपिल शादी कर रहे हैं'।

 

PunjabKesari, कपिल शर्मा इमेज, भारती सिंह इमेज

 


भारती ने कपिल को शादीशुदा जिंदगी के लिए खास सलाह देते हुए कहा कि लड़ाई के दौरान कुछ ना बोलें, क्योंकि वाइफ इस ऑलवेज राइट। गिन्नी और कपिल की जोड़ी पर बात करते हुए भारती ने कहा  गिनी हर जगह कपिल को समझती हैं। कपिल के बिजी होने को वो समझती हैं और मुझे लगता है मेरे और हर्ष के बाद ये एक परफेक्ट जोड़ी है। कपिल गिन्नी को शादी के तोहफे के रूप में भारती ने अपनी ढेरों ढेर शुभकामनाएं दी और कहा की कपिल अपने शो के दूसरे सीजन के साथ आ रहे हैं और मैं सिर्फ यहीं कहूंगी की ये शो सुपर डुपेर हिट जाए। 

 

PunjabKesari, कपिल शर्मा इमेज, भारती सिंह इमेज


बता दें कि कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, यहां कई सेलिब्रिटीज के पहुंचने की बात सामने आ रही है। इसके बाद कपिल मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!