महिला ने पेट से कर दी ब्वॉयफ्रेंड की हत्या, हकीकत जान उड़ गए पुलिस के होश

लॉस एंजलिसः अमेरिका में हत्या का एक एेसा अजीब मामला सामने आया है जिसे जानकर पुलिस के होश उड़ गए। जिंदगी में कई ऐसी हत्याओं के बारे में सुना होगा, जो चाकू, बंदूक या किसी धारदार हथियार से की गई हों लेकिन क्या कभी कोई अपने पेट से ही किसी की हत्या कर सकता है?
PunjabKesari
यकीनन नहीं लेकिन अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पेट से ही अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। विंडी थॉमस (44) ने जैसे ही पुलिस को बताया कि उसने अपने पेट से अपने ब्वॉयफ्रेंड कीनो बटलर की हत्या की है तो सुनकर पुलिस सन्न कर गई। मोटापे की आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड का गला दबाने के लिए अपने भारी-भरकम पेट का इस्तेमाल किया।
PunjabKesari
विंडी थॉमस का वजन 133 किलो है। उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के गले पर इस कदर अपना पेट रखा कि वो सांस ही नहीं ले पाया और उसकी जान चली गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में ऐसा मामला कभी नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि कई तरह की हत्याओं के मामले हमारे सामने आते रहते हैं, लेकिन ये सबसे अजीबोगरीब था। 3 दिसंबर को अदालत में हुई सुनवाई में महिला ने अपने बचाव में कहा था कि ये घटना भूलवश हुई है।
PunjabKesari
उसने बताया था कि वो शराब के नशे में थी और अचानक जाकर ब्वॉयफ्रेंड के ऊपर बैठ गई, जिससे दबकर बटलर की मौत हो गई। हालांकि कोर्ट ने उसकी इस दलील को मानने के इंकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला पर इस अजीबोगरीब हत्या के आरोप साबित हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उसे उम्रकैद की सजा सुनाई जा सकती है जो 18 से 36 साल के बीच होगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!