कांग्रेस प्रत्याशी के बयान ''साहब, सागर में क्या-क्या छप रहा है'' पर हंस पड़े कलेक्टर

12/4/2018 12:24:49 PM

सागर: मतदान के बाद ईवीएम और स्ट्रांग रूम को लेकर कांग्रेस लगातार चुनाव आयोग से शिकायत कर रही है। इस बीच मेहगांव से कांग्रेस प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया ने भिंड कलेक्टर के सामने आशंका जताई है कि, 'साहब सागर के बारे में ना जाने क्या-क्या छप रहा है। बड़ी चिंता हो रही है। ये सुनने के बाद भिंड कलेक्टर धनराजू जोर से ठहाके लगाते हुए हंस पड़े। यह कोई नहीं समझ पाया कि उनकी हंसी का कारण क्या था। हालांकि उन्होंने कहा कि सागर के बारे में बोलने के लिए मैं अधिकृत नहीं हुं। भिंड को लेकर यदि आपकी कोई चिंता है तो वह मुझे बताएं, वन टू वन आपकी हर चिंता का निराकरण किया जाएगा। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने कलेक्टर से सीसीटीवी द्वारा ईवीएम मशीन देखने के लिए भी आग्रह किया। 

PunjabKesari

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि, काउंटिंग के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न हो इसके लिए हमें हर स्तर पर मतगणना के परिणाम की सर्टिफाई प्रति दी जाए। उसके बाद आगे की प्रक्रिया की जाए। कलेक्टर धनराजू ने कांग्रेस प्रत्याशी को इस बात की अनुमति दे दी। वहीं मुख्य चुनाव पदाधिकारी वीएल कांताराव ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, प्रत्याशियों कि मतगणना की सर्टिफाई कॉपी उपलब्ध करवाई जाएगी। उसी के बाद अगले चक्र मतगणना शुरू होगी।    

 PunjabKesari  
सीसीटीवी स्ट्रांग रूम में भी लगाई जाए
कांग्रेस प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया ने कलेक्टर से मांग करते हुए कहा कि,सीसीटीवी कैमरों में हमें कमरों के बाहर के ताले दिखाई दे रहे हैं न कि ईवीएम मशीन। हम चाहते हैं कि, सीसीटीवी कैमरा में रखी हुई ईवीएम मशीन दिखाई जाए जिस पर कलेक्टर ने कहा है कि स्ट्रांग रूम के अंदर किसी भी प्रकार की वायर नहीं लगाई जा सकती है। जिससे सीसीटीवी अंदर नहीं लग सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News