बीजेपी पदाधिकारी की धमकी का वीडियो वायरल, हड़काते हुए बोले-हमने दौड़ाए हैं इंस्पेक्टर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 12:09 PM (IST)

आगराः बीजेपी नेताओ पर सत्ता का नशा इस कदर सिर चढ़ कर बोल रहा है कि वह आम जनता को तो छोड़िए कानून के रखवालों को भी हड़काने से बाज नहीं आ रहे। दरअसल, आगरा के बीजेपी महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे का कुछ इसी प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रहे हैं कि कि हम विपक्ष में होते तो थाने पलट देते और पलटे भी हैं, हमने दौड़ाया है इंस्पेक्टरों को...।

बताया जा रहा है कि वीडियो 1 दिसंबर का है। उस दिन शाहगंज थाना के दारोगा कृष्ण कुमार के खिलाफ आरोप लगा था कि उन्होंने साकेत कालोनी चौराहे पर बीजेपी नेता हेमेंद्र तिवारी की पिटाई की है। उसी दिन बीजेपी नेता शाहगंज थाना पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दारोगा की गिरफ्तारी की मांग उठाई थी। हंगामे के दौरान अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। इस हंगामे के दौरान ही विजय शिवहरे ने पुलिस अधिकारियों को इस अंदाज में धमकी दी। इसके अगले दिन 2 दिसंबर को सीओ लोहामंडी चमन सिंह चावड़ा ने दारोगा कृष्ण कुमार के निलंबन की संस्तुति कर रिपोर्ट भेज दी। 

वीडियो में साफ सुना जा सकता है विजय शिवहरे कह रहे हैं कि आपके 2-3 थाने ऐसे हैं, जिन्होंने बवाल बहुत कराया है। मानसिकता खराब है, आपको निर्णय लेना है, अभी निर्णय लेना है, यस या नो। आपको जो स्टेप उठाना है, उठाइए, जो हमें उठाना है, हम उठाएंगे। धमकाते हुए विजय कह रहे हैं कि बीजेपी के एक भी कार्यकर्ता ने अगर ठान लिया तो आपको पता नहीं, क्या होगा। आगे कहते हैं कि हम सत्ता में हैं, इसलिए हम बेकार हैं, विपक्ष में होते तो थाने पलट देते, और पलटे हैं हमने थाने, इंस्पेक्टरों को दौड़ाया है, हमने दौड़ाया है। आप क्या कमजोर समझ रहे हैं? सरकार हमारी है, इसलिए कार्यकर्ता को पीटेंगे आप? एफआईआर कराओ, कोई तरीका नहीं है ये, गिरफ्तारी होगी, तभी हटेंगे हम।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static