मेरठः बिल्डिंग से नीचे गिरकर 12वीं की छात्रा की मौत, परिजनों ने बताया पारिवारिक मामला

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 11:01 AM (IST)

मेरठः मेरठ के सुपरटेक पाम ग्रीन सोसाइटी में उस समय हड़कंप मच गया जब 12वीं की छात्रा की संदिग्ध हालत में बिल्डिंग से नीचे गिरकर मौत हो गई। छात्रा के गिरते ही घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। हालांकि परिवार की तरफ से रात तक पुलिस को इस मामले की कोई सूचना नहीं दी गई। 

सोसाइटी के सी ब्लॉक में फ्लैट नंबर 302 में यतींद्र महेश्वरी का परिवार रहता है। यतींद्र माहेश्वरी की परतापुर में टेनिस बॉल बनाने की फैक्ट्री है। उनके तीन बच्चे हैं। एक बेटा बाहर जॉब करता है दूसरा बेटा पढ़ाई कर रहा है, बेटी दामिनी वेस्टर्न रोड स्थित एमपीएस स्कूल में 12वीं की छात्रा है। रविवार शाम 7:30 बजे बिल्डिंग में बेसमेंट पार्किंग के एंट्री गेट पर अचानक लोगों ने बहुत तेज आवाज सुनी। आसपास फ्लैट के लोग दौड़कर पहुंचे तो दामिनी नीचे पड़ी हुई थी।

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने तुरंत छात्रा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब परिजनों से कुछ जानना चाहा तो परिजनों से इस मामले को पारिवारिक बताकर पल्ला झाड़ लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static