रीवा कलेक्टर ने कहा- स्ट्रॉंग रूम के आस पास कोई भी दिखे तो गोली मार दो

12/2/2018 5:52:59 PM

रीवा: प्रदेश में मतदान के बाद से ईवीएम मशीनों को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस बीच रीवा के कलेक्टर ने सुरक्षा कर्मियों को आदेश दिया है कि, ईवीएम के पास कोई भी दिखता है तो उसे गोली मार दो। बीते दिन शनिवार को रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी ने स्ट्रांग रूम में ईवीएम की सुरक्षा पर आपत्ति दर्ज कराई थी। रीवा की कलेक्टर प्रीति मैथिल कांग्रेस उम्मीदवार अभय मिश्रा के साथ स्ट्रॉंग रुम का निरीक्षण करने पहुंची थीं। 
 
PunjabKesari

शनिवार को कांग्रेस के अभय मिश्रा द्वारा स्ट्रॉंग रूम में ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए गए थे। जिसके चलते कलेक्टर प्रीति मैथिल अभय मिश्रा के साथ रीवा के इंजीनियरिंग कॉलेज में बनाए गए स्ट्रांग रूम  पहुंची थीं। वहां पर मौजूद कर्मचारियों से उन्होंने कहा कि, स्ट्रांग रूम में कोई नहीं आ सकता, अगर कोई आए तो गोली मार देना। कलेक्टर ने कहा कि ये चुनाव मेरे लिए मामूली है, इस फिजूल के चक्कर में 25 साल की साख ख़राब नहीं करूंगी। मुझे आगे प्रिंसिपल सेकेट्री चीफ सेकेट्री बनना है। निर्वाचन ये मेरे लिए कुछ नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि मतदान के बाद से कांग्रेस लगातार ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाती रही है। भोपाल की पुरानी जेल में बनी स्ट्रॉंग रूम में एलईडी बंद होना, सागर में ईवीएम 48 घंटे की देरी से पहुंचने से संबंधित मुद्दों के साथ कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत कर चुकी है। हालांकि चुनाव आयोग ने गलती न होने का आश्वासन दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News