दृष्टिहीन लड़की की शादी में  इस अंदाज से पहुंचे मेहमान, दुनिया में हो रही चर्चा (pics)

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 11:53 AM (IST)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक दृष्टिहीन लड़की की शादी में मेहामान एेसे अंदाज में पहुंचे कि पूरी दुनिया में उसकी चर्चा हो रही है। यहां सभी गेस्ट्स ने आंखों पर पट्टी बांधकर शादी में हिस्सा लिया। दरअसल, ऐसा करने के लिए खुद लड़की ने गेस्ट्स से अपील की थी।  दुल्हन स्टेफ एग्न्यू (32) चाहती थीं कि शादी में सभी लोग वैसा ही महसूस कर सकें, जैसा वे खुद कर रही हैं।
PunjabKesari
स्टेफ की इस अपील को किसी ने नजरअंदाज नहीं किया और सभी लोग उन्हें सपोर्ट करने के लिए आंखों पर काली पट्टी बांधकर पहुंचे। 25 नवंबर को स्टेफ ने रॉब कैम्पबेल से शादी कर ली। स्टेफनी ने कभी रॉब को नहीं देखा। कुछ साल पहले कोन डिस्ट्रोफी नाम की बीमारी की वजह से उनकी आंखों की रोशनी पूरी तरह चली गई थी।

PunjabKesariपड़ोस में रहने वाले रॉब से उनकी पहली मुलाकात इस दुखद घटना के बाद हुई। इसके बावजूद एक साल तक साथ रहने के बाद 2017 की क्रिसमस पर रॉब ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। रॉब ने शादी को खास बनाने के लिए फोटोग्राफर जेम्स डे और एक वीडियो कंपनी की मदद ली।
PunjabKesari
फैसला हुआ कि गेस्ट्स को शादी में पट्टी बांधने के लिए कहा जाएगा, ताकि वे भी स्टेफ का अनुभव महसूस कर सकें। फोटोग्राफर के मुताबिक, गेस्ट्स ने भी होने वाली दुल्हन को खूब सपोर्ट किया। वे रिंग सेरेमनी के दौरान बिल्कुल शांत रहे। सभी ने अपने मोबाइल तक साइलेंट कर रखे थे।PunjabKesari
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News