Video: ड्यूटी कर रहे सुरक्षाकर्मी को BJP सांसद ने दी मां-बहन की गालियां, मामला दर्ज

12/1/2018 5:41:23 PM

उज्जैन: महाकाल में सुरक्षाकर्मी से अभद्रता करना और गाली निकालना भाजपा सांसद डॉक्टर चिंतामणि मालवीय को महंगा पड़ गया। इसके चलते डॉ. मालवीय सहित उनके 8 साथियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। प्रकरण दर्ज होने के कारण पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari, mp chintamani image

सीएम शिवराज सिंह चौहान के आगमन के दौरान महाकाल मंदिर में दर्शन हेतु उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉक्टर चिंतामणि मालवीय का प्रवेश द्वार पर हुए विवाद ने आज नया मोड़ ले लिया है। महाकाल थाना पुलिस ने जनप्रतिनिधि के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा डालने के अलावा महाकाल मंदिर सुरक्षा एक्ट सहित गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया है।

PunjabKesari

बता दें कि इस मामले की शुरुआत उस समय हुई जब सीएम शिवराज सिंह चौहान सपरिवार उज्जैन में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। इस दौरान स्थानीय सांसद डॉक्टर चिंतामणि मालवीय भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे। तब मंदिर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके साथ आई ब्लू को रोकने का प्रयास किया। इससे वहां विवाद की स्थिति बन गई। गुस्से में डॉक्टर मालवीय ने बिगड़ते हुए पुलिसकर्मी के साथ अभद्र भाषा में बात की और उसे देख लेने की धमकी दे डाली। यह मामला जब आला अफसरों तक पहुंचा तो बात ज्यादा बिगड़ गई और उन्होंने सांसद के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने की बात कही। डॉ. मालवीय और उनके 8 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज हो जाने से भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News