भारत में सस्ती हुई ये बाइक, अब 1.85 लाख रुपए में खरीदें

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 02:58 PM (IST)

नई दिल्लीः यूएस बेस्ड मोटरसाइकल मेकर Cleveland CycleWerks (CCW) ने भारत में इस साल की शुरूआत में अपनी सेवाएं शुरू की थी। कंपनी ने सेवाओं की शुरूआत Ace Deluxe और Misfit मोटरसाइकल की लॉन्चिंग के साथ की थी। कंपनी ने इनकी कीमत क्रमश: 2.24 लाख रुपए और 2.49 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी थी।

PunjabKesariकारएंडबाइक की रिपोर्ट के मुताबिक, अब कंपनी ने अपनी Ace Deluxe बाइक की कीमत 38,000 रुपए तक घटा दी है। कीमत में कटौती के बाद इस बाइक की नई कीमत 1.85 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है। कंपनी द्वारा उठाए गए इस कदम से कंपनी को भारतीय बाजार में पकड़ बनाने में मदद मिलेगी।

PunjabKesariहालांकि कीमत की गई कटौती इंट्रोडक्टरी तौर पर की गई है और इस फायदा पहले 200 ऑर्डर्स को ही मिल पाएगा। वहीं दूसरी तरफ Cleveland Misfit की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। ये बाइक पुरानी कीमत पर ही उपलब्ध रहेगी। Ace Deluxe और Misfit दोनों ही बाइक्स 229cc सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आते हैं। ये इंजन 15bhp का पावर और 16Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

कीमत में कटौती के अलावा Cleveland CycleWerks ने Ace Deluxe के नए कलर ऑप्शन्स को भी लॉन्च किया है। नए कलर्स में मैट ब्लैक, मेटालिक ऑरेंज और मैट ग्रीन शामिल हैं। साथ ही कंपनी आने वाले दिनों में स्काई ब्लू कलर ऑप्शन को भी पेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News