Kundli Tv- इस उपाय से जल्दी ही बिक जाएगी आपकी ज़मीन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 12:34 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(Video)
आज तक हमने आपको एेसे कई ज्योतिष उपायों के बारे में बता चुके हैं, जिनका इस्तेमाल कर बहुत से लोगों ने अपनी बड़ी से बड़ी समस्या को खत्म किया है। आज भी हम आपको एेसे ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पहले उपायों से कुछ अलग है। ज्योतिष के अनुसार अगर कोई बहुत समय से अपनी ज़मीन, मकान, दुकान आदि जैसी संपत्ति को बेचना चाहते हो तो बादाम का ये छोटा सा उपाय करना बढ़ा फायदेमंद साबित हो सकता है। बल्कि कहा जाता है 43 दिनों के अंदर व्यक्ति को अच्छे रिजल्ट मिलने लगते हैं। तो आइए जानते हैं इस उपाय को करने का सही समय और मुहूर्त के बारे में। कुछ महान ज्योतिषियों के अनुसार ये उपाय बहुत ज्यादा चमत्कारी है। 
PunjabKesari
उपाय 1-
सबसे पहले छिलके सहित 86 (छियासी) साबुत बादाम लें। सुबह स्नान आदि करने के बाद बिना कुछ खाएं पीए इनमें से केवल 2 बादाम लेकर शिव मंदिर जाएं। दोनों बादाम को शिवलिंग या शिव जी की प्रतिमा के आगे रख दें और उनसे अपनी ज़मीन जायदाद के जल्दी बिकने की प्रार्थना करें। इसके बाद उनके चरणों में अर्पित किए गए दोनों बादामों में से एक बादाम वापिस घर ले आएं और अलग रख दें। नियमानुसार 43 दिन तक ऐसा करें फिर इन्हें नदी या जल में प्रवाहित करें।
PunjabKesari
उपाय 2-
एक सवा मीटर सफ़ेद कपड़ा लें और जो संपत्ति बेचना चाहते हो उसके उत्तर पूर्व कोने में इसे बिछा दें। अब उस कपडे के ऊपर एक एलोवेरा (ग्वारपाठा) का पौधा धोने के बाद पौधे को स्वच्छ कपडे से पोंछ कर वहीं रख दें। अब उसी कपडे के पास एक वास्तु यंत्र और वास्तु दोष निवारण मंत्र भी रख दें। परंतु इस उपाय को करने वाले हर व्यक्ति को इस बात का ध्यान रखना होगा कि ये पूजा विधि सिर्फ मंगलवार या शनिवार की रात को 9 बजे ही करना है। यंत्र, गवार पाठे की रोली, जल मौली, चावल, सिंदूर, मीठे से पूजा करने के बाद नीचे निम्न दो मंत्रों का वहीं बैठकर 108 बार जप करें।
PunjabKesari
ॐ चैतन्य वास्तुपुरुषाय नम: 
ॐ चैतन्य सथलपुरुषाय नम:।।
बाबरी विध्वंस में बजरंगबली की भी थी कोई भूमिका ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News