Kundli Tv- मंगलवार और शनिवार के दिन ज़रूर करें इस मंत्र का जाप

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 12:02 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(Video)
पवनपुत्र हनुमान भोलेनाथ के ही अवतार हैं, इसलिए ये भी उन्हीं की तरह बहुत जल्दी अपने भक्तों पर खुश हो जाते हैं और जिस पर हनुमान कृपा हो जाए तो उसके जीवन के कष्ट कब उसकी खुशियों में बदल जाते हैं, उस व्यक्ति को खुद भी पता नहीं लगता। ज्योतिष में इनकी पूजा-अर्चना के काफी नियम बताए गए हैं जिन्हें अपनाकर हर कोई इनकी कृपा का पात्र बन सकता है।
PunjabKesari
परंतु आज हम आपको हनुमान जी से जुड़े किसी ज्योतिष उपाय के बारे में नहीं, बल्कि इनके एक एेसे पाठ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे मंत्र की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ज्योतिष की मानें तो बजरंगबली को खुश करने के लिए ज्यादातर लोग हनुमान चालीसा और बजरंग बाण को ज्यादा लाभदायक मानते हैं। इसलिए मंगलवार और शनिवार को लोग बजरंग बाण का पाठ करते हैं ताकि उनकी हर तरह की मनोकामना सिद्ध हो जाए। तो आइए आपको बताते हैं कि बजरंग बाण के पाठ को करने के कुछ एेसे फायदेे जिससे बड़ी से बड़ी समस्या आसानी से सुलझ जाती है। 
PunjabKesari
ज्योतिष के अनुसार विवाह से जुड़ी समस्या को दूर करने के लिए प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को पीपल के पेड़ के नीचे बजरंग बाण का पाठ करना बहुत फायेदमंद साबित होता है।

एेसा कहा जाता है कि अगर शनि, राहु और केतु जैसे क्रूर ग्रहों की महादशा आपके ऊपर चल रही हो तो तिल के तेल का दीपक जलाकर सिर्फ 3 बार बजरंग बाण का पाठ करने से व्यक्ति की कुंडली से खराब ग्रह दशा ठीक हो जाती है।

अगर किसी को नौकरी या जाॅब में किसी भी प्रकार की बाधाएं आ रही हो तो बजरंगबाण का पाठ करें। मंगलवार और शनिवार को बजरंग बाण का पाठ करने से भय दूर हो जाता है।
PunjabKesari
अगर कोई किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हो तो और दवा का असर न हो तो इसके लिए दिन में 2 बार सुबह और शाम को बजरंग बाण का पाठ करें।

घर में वास्तुदोष के कारण परेशानियां आ रही हो तो इस समस्या से निजात पाने के लिए बजरंगबाण का पाठ करना भी लाभदायक साबित होता है।
गुस्सा आने पर क्यों पहना दिया जाता है मोती ?(Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News