Kundli Tv- इस चीज़ से करें पवनपुत्र की आराधना नहीं होगा कोई नुकसान

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 06:12 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
हमारे ग्रंथों में कई ऐसे प्रयोगों के बारे में बताया गया है जिनकी मदद से असंभव कार्य को भी संभव बनाया जा सकता है। इन प्रयोगों में विशेष पौधे, पूजा सामग्री, फल तथा अन्य चीजों का उपयोग होता है। नींबू तथा लौंग के प्रयोग द्वारा जीवन की कई समस्याओं को खत्म किया जा सकता है। अगर आपको किसी काम में सफल होना है तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग लगा दें और "श्री हनुमते नम:" का मंत्र 21 बार जाप करके उस नींबू को अपने साथ लेकर जाएं। अगर हनुमान जी ने चाहा तो आपका हर काम सफल होगा।
PunjabKesari
लौंग के इस्तेमाल से भी धन प्राप्ति का एक उपाय बताया गया है जिसे हनुमान पूजा के दौरान करना है। इसके लिए सरसों का तेल लेकर दीये में डालें और उसमें दो लौंग डाल लें। इस दीये के इस्तेमाल से हनुमान जी की पूरे मन से पूजा करें। ऐसा करने से धन लाभ होता है और साथ ही मन में साहस भी बढ़ता है।
PunjabKesari
धन लाभ के लिए कच्ची घानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमान जी की आरती करें। अनिष्ट दूर होगा और धन भी प्राप्त होगा।   
PunjabKesari
काली मिर्च के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दीये में रखकर जला दें और हनुमान चालीसा का पाठ करें, इसके बाद कोई भी नकारात्मक ऊर्जा घर में टिक नहीं पाएगी। इस उपाय से यदि किसी की बुरी नजर के कारण आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित हो रही है तो वह दोष भी दूर हो जाता है। यदि आपकी कुंडली में कोई ग्रह दोष है, शनि की साढ़ेसाती या ढैया चल रही है, शनि के अशुभ प्रभाव से आप किसी रोग से पीड़ित हैं तो यह उपाय करें।
बाबरी विध्वंस में बजरंगबली की भी थी कोई भूमिका ? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News