कल थम जाएगा प्रचार, जानिए नेताओं के तूफानी दौरे का कार्यक्रम

11/25/2018 1:37:34 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी पारा चरम पर है। चुनाव के लिए अब चंद घंटे ही बाकी हैं। 26 नवंबर सोमवार को शाम पांच बजे प्रचार पुरी तरह थम जाएगा। लेकिन इन दो दिनों में नेता प्रदेश के वोटर्स को अपने पाले में करने की पुरजोर कोशिश में हैं। पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तमाम नेता मध्य प्रदेश में जुटे हुए हैं। जानकारी के लिए अनुसार रविवार और सोमवार को दोनों दलों के नेता 100 से ज्यादा सभा करेंगे। आइए जानते हैं नेताओं के दौरे का कार्यक्रम...

विदिशा-जबलपुर प्रवास पर PM मोदी
प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विदिशा और जबलपुर प्रवास पर रहेंगे। पीएम दोपहर 3.25 बजे विदिशा में सभा करेंगे और उसके बाद जबलपुर जाएंगे। यहां शाम 6 बजे उनकी सभा है।

PunjabKesari

सीएम शिवराज के दौरे का कार्यक्रम
सीएम का दौरा बैतूल ज़िले से शुरू होगा। उनकी पहली सभा मुलताई के मासौद में होगी। इसके बाद वो आमला जाएंगे और यहां सभी करने के बाद खरगोन के लिए रवाना हो जाएंगे। मंडलेश्वर में 11.30 बजे सीएम की सभा है। दोपहर 12 बजे वे खंडवा के मूंडी में सभा करेंगे, 12.50 बजे  देवास के पंजापुरा में और 1.35 पर हाटपिपल्या के बरोठा में एक सभा करेंगे। इसके बाद सीएम उज्जैन के महिदपुर जाएंगे। यहां 2.30 पर सभा करने के बाद वे 3.15 बजे आगर मालवा के बड़ौद में, शाम 4.05 बजे रतलाम के आलोट, 4.50 बजे जावरा, शाम 6 बजे उज्जैन ज़िले के नागदा, 6.50 पर उज्जैन जिले के घट्टिया विधानसभा के उन्हेल में जनसभा करेंगे। रात करीब 8 सीएम की आखिरी सभा उज्जैन में होगी।

PunjabKesari

छिंदवाड़ा में रहेंगे कमलनाथ
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज अपने निर्वाचन क्षेत्र छिंदवाड़ा में रहेंगे। उनके दौरे की शुरुआत 11.00 बजे बैतूल के आठनेर में सभा से होगी। इसके बाद वे 12.00 बजे छिंदवाड़ा के बतकाखापा, 1.15 बजे- नंदनवाड़ी, 2.00 बजे पांढुरना, 03.00 बजे बिछुआ, 4.00 बजे चन्दनगांव, 5.15 बजे सुकलुण्ढाना, 5.5 श्याम टॉकीज, 6.30 पर उठखाना, 7.15 बजे - गुलबर्रा, 8.00 बजे आज़ाद चौक, 8.40 बजे राजपाल चौक और रात 9.30 बजे शिकारपुर में सभा करेंगे।

PunjabKesari

अन्य नेताओं के दौरे का कार्यक्रम
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सागर के नरयावली, सुषमा स्वराज की विदिशा, मनोज तिवारी की धार और अनूपपुर, योगी आदित्यनाथ की अशोक नगर में सभाएं हैं. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी में सभा और मुरैना में रोड-शो करेंगे. दिग्विजय सिंह और सचिन पायलट आगर-मालवा में सभा करेंगे.  राजबब्बर बुरहानपुर-खंडवा में रहेंगे और नवजोत सिंह सिद्धू  की छतरपुर में सभा होगी।

PunjabKesari

स्मृति ईरानी का दौरा...
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 11.05 बजे आगर मालवा जिले के सुसनेर में, दोपहर 12.15 बजे मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा के श्यामगढ़ में जनसभा करेंगी। उसके बाद दोपहर 1.35 बजे वे नीमच के जीरण में, 2.50 बजे जावद और सिंगोली में जनसभा करेंगी।

PunjabKesari

सांसद हेमा मालिनी का दौरा...
सांसद हेमा मालिनी भी आज चुनावी दौरे पर है। उनके दौरे की शुरू आज राजगढ़ के खिलचीपुर से शुरू होगा। वो यहां माचलपुर में जनसभा करेंगी। इसके बाद सांरगपुर के पचौर, दोपहर 12.25 बजे- होशंगाबाद जिले के सोहागपुर, 1.45 बजे गाडरवाडा के साईखेरा में जनसभा उनकी सभा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News