Kundli Tv- साप्ताहिक राशिफल: नवंबर का ये आखिरी हफ्ता, किसे देगा खुशियां हज़ार

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 11:02 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (video)
मेष
- सेहत के बिगड़ने तथा पांव के फिसलने का डर, मगर कारोबारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, कोर्ट-कचहरी के कामों में भी थोड़ी-बहुत पेशकदमी होने की आशा है। 25-26 नवंबर को मित्रों, सज्जन-साथियों से मेल सम्पर्क तथा सहयोग रहेगा, 27-28 को कोर्ट-कचहरी के साथ जुड़े काम को पूरी तैयारी के साथ हाथ में लें, 29-30 नवंबर को यत्न करने पर किसी स्कीम में कदम बढ़त की तरफ, फिर 1 दिसंबर को शत्रुओं पर आंख मूंद कर भरोसा न करना ठीक रहेगा।

वृष- जायदादी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा मगर ढैया के कारण विरोधी तथा घटिया नेचर वाले लोग आपको परेशान-अपसैट रखेंगे। 25-26 नवंबर को धन लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए समय अच्छा, 27-28 को बड़े लोग मदद के लिए तैयार मिलेंगे, जबकि घटिया साथी आपकी टांग खींचते रहेंगे, मगर 29-30 नवंबर को जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी, 1 दिसंबर को यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी।

मिथुन- पानी, रसायनों, रंग-रोगन, पैट्रोलियम, चिकनाईदार वस्तुओं का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा, शत्रु आपके सम्मुख टिक न सकेंगे, किंतु किसी-किसी समय तबीयत में तेजी का असर रहा करेगा। 25-26 नवंबर को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी,सफलता साथ देगी, 27-28 को व्यापार-कारोबार  में लाभ, यत्न करने पर कोई कामकाजी मुश्किल हटेगी, 29-30 को उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी, 1 दिसंबर को जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कुछ न कुछ कामयाबी जरूर मिलेगी।

कर्क- उलझनों-झमेलों से सावधान रहना सही रहेगा मगर अर्थ मोर्चे पर कदम बढ़त की तरफ रहेगा, मूड़ में खुशदिली रहेगी, आमतौर पर कामयाबी साथ देगी। 25-26 नवंबर को चूंकि सितारा उलझनों-झगड़ों वाला है, इसलिए कोई भी काम-यत्न बेध्यानी से न करें, मगर 27-28 को अर्थ तथा कारोबारी दशा सुखद, उन्नत मनोबल के कारण हर काम को हाथ में लेने का हौसला रखेंगे, 29-30 नवंबर को धन लाभ के लिए समय अच्छा, फिर 1 दिसंबर को कामकाजी भागदौड़ बनी रहेगी।

सिंह- कारोबारी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, शत्रु कमजोर रहेंगे मगर पेचीदगियों तथा खर्चों में वृद्धि के कारण मन टैंस-परेशान रह सकता है। 25-26 नवंबर को व्यापार-कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग लाभप्रद, 27-28 नवंबर को धन हानि, खर्चों का जोर रहेगा, झमेले भी उभरते-सिमटते रहेंगे, मगर 29-30 नवंबर को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, यत्नों में सफलता मिलेगी, 1 दिसंबर को आमदन का सितारा सही, अर्थ दशा भी कम्फर्टेबल रहेगी।

कन्या- सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, पानी, रसायनों, पेंट, पैट्रोलियम-चिकनाईदार वस्तुओं, आयात-निर्यात का काम करने वालों को अपने कामों में अच्छा लाभ मिलेगा, मगर धन-हानि, खर्चों, झमेलों का भी डर रहेगा। 25-26 नवंबर को सरकारी-गैर सरकारी कामों में कामयाबी, अफसर साफ्ट बने रहेंगे, 27-28 को व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा हटेगी, 29-30 नवंबर को किसी भी प्राब्लम को सहजता के साथ डील न करें, मगर 1 दिसंबर को अर्थ दशा ठीक-ठाक रहेगी।

तुला- खर्चों का जोर मगर कोई भी सरकारी कोशिश लाइटली न करें, वैसे आमदन तथा कामकाजी कामों के लिए सितारा बेहतर। 25-26 नवंबर को यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, धार्मिक कामों में रुचि, 27-28 नवंबर को राजकीय कामों में पैठ तो बढ़ेगी, मगर जो भी यत्न करें, भरपूर जोर लगा कर करना ठीक रहेगा, 29-30 नवंबर को खर्चों के कारण अर्थ दशा टाइट रहेगी, अपने आपको झमेलों से भी बचाकर रखें, फिर 1 दिसंबर को हर मोर्चे पर सतर्क रहें, सफर भी टाल दें।

वृश्चिक- सितारा सेहत के लिए ढीला, मगर अफसरों के रुख में नर्मी रहेगी, कारोबारी दशा भी संतोषजनक। साढ़ेसाती के कारण विपरीत हालात के साथ वास्ता रहेगा, एहतियात रखें। 25-26 नवंबर को सेहत के लिए ग्रह कमजोर, लेन-देन के काम भी अलर्ट रह कर करें, मगर 27-28 को मन पर पॉजिटिव तथा नैगेटिव, दोनों तरह की सोच प्रभावी रहेगी, फिर 29-30 नवंबर को बड़े लोगों के सपोर्टिव रुख के कारण किसी सरकारी काम में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, 1 दिसंबर आमदन वाला दिन।

धनु- अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, मगर सेहत में गड़बड़ी का डर, लिखत-पढ़त के कामों में भी चौकसी बरतें। 25-26 नवंबर को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, विजयश्री साथ देगी, 27-28 नवंबर को खान-पान तथा ड्राइविंग संभल कर करें, नुक्सान का भी डर, मगर 29-30 नवंबर को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी, फिर 1 दिसंबर को सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ।

मकर- दुश्मनों के उभरने  तथा सेहत के बिगड़ने का डर मगर कामकाजी दशा तसल्लीबख्श, कामयाबी भी साथ देगी, वैसे साढ़ेसाती के कारण समस्याओं तथा झमेलों के साथ वास्ता रहेगा, पूरी तरह से सावधानी बरतनी चाहिए। 25-26 नवंबर को शत्रुओं की हरकतों पर नज़र रखें, मगर 27-28 नवंबर को व्यापारिक तथा कामकाजी दशा अच्छी, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नज़र से देखेंगे, 29-30 नवंबर को सेहत के प्रति अटैंटिव रहना ठीक रहेगा, अलबत्ता 1 दिसंबर को आमतौर पर कदम बढ़त की तरफ रहेगा।

कुंभ- व्यापारिक कामों की दशा अच्छी, धार्मिक कामों में रुचि, मान-यश की प्राप्ति मगर कोई प्रबल शत्रु टकरावी मूड़ में नज़र आएगा, इसलिए उनसे फासला रखें। 25-26 नवंबर को संतान सहयोगी, सपोर्टिव रुख रखेगी, 27-28 को विरोधियों को न तो कमजोर समझें और न ही उनकी अनदेखी करें, मगर 29-30 नवंबर को कारोबारी दशा अच्छी, आम हालात बेहतर रहेंगे, 1 दिसंबर को सेहत में गड़बड़ी, मौसम के प्रभाव से भी बचाव रखना सही रहेगा।

मीन- आमतौर पर भागदौड़ बनी रहेगी, मान-यश की प्राप्ति, उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, मगर शत्रु आपके खिलाफ शरारतों में व्यस्त रहेंगे, 25-26 नवंबर को जायदादी कामों में कामयाबी, तेज प्रभाव बना रहेगा, 27-28 नवंबर को संतान का रुख मिला-जुला, किसी समय वह सहयोग देगी तथा किसी समय बेरुखी दिखाएगी, फिर 29-30 नवंबर को दुश्मनों पर भरोसा न करें, क्योंकि वे आपको नुक्सान देने से बाज न आएंगे, अलबत्ता 1 दिसंबर को कामकाजी मोर्चा पर स्थिति बेहतर रहेगी।
आपकी भी बात हो जाती है सच तो उसकी ये है वजह (video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News