Kundli Tv- आज के दिन ज़रूर करें पवनपुत्र के इस चमत्कारी मंत्र का जाप

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 04:21 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
हनुमान जी के बारे में एक चौपाई प्रसिद्ध है, जो इस प्रकार है जापर कृपा हनुमान की होई तापर कृपा करें सब कोई। अर्थात जिनके ऊपर बजरंगबली की कृपा दृष्टि होती है उसका जीवन हमेशा कष्ट रहित हो जाता है। इसके अलावा जो भी अपने परेशानियां लेकर इनके पास आता है वे उसकी सभी परेशानियों को खत्म कर देते हैं। क्योंकि ज्योतिष में शनिवार का दिन भी इनकी पूजा के लिए बहुत शुभ माना गया है, इसलिए आज हम आपको इनके एेसे मंत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका शनिवार यानि आज के दिन जाप करना बहुत ही शुभ साबित हो सकता है। 
PunjabKesari
किसी बड़ी समस्या से घिरे हो तो शनिवार के दिन सूर्योदय से लेकर सूर्यास्त के बीच श्री हनुमान जी के इस सिद्ध चमत्कारी मंत्र का 1100 बार हनुमान जी के सामने सुगंधित धुप जलाकर मंत्र का जप करें।
मंत्र-
ॐ महाबलाय वीराय चिरंजिवीन उद्दते। 
हारिणे वज्र देहाय चोलंग्घितमहाव्यये।।
जब उपरोक्त मंत्र का जाप पूरा हो जाए तो बाद में 7 बार श्री हनुमान चालीसा का पाठ भी करें।
PunjabKesari
बार-बार किसी को किसी भी चीज़ से डर लगता हो तो उस शनिवार के दिन सूर्योदय के समय पूर्व दिशा में मुख करके इस मंत्र का 700 बार का जप करें।
मंत्र-
ॐ हं हनुमंते नम: 
PunjabKesari
भूत प्रेत बाधा से पीड़ित हो तो उसको हनुमान जी के मंदिर में ले जाकर हनुमान जी की गदा और पैर का सिंदूर का उस व्यक्ति के माथे पर लंबा टीका लगाएं। अब एक गिलास में पानी लेकर नीचे दिए मंत्र को 108 बार जपकर गिलास के पानी को अभिमंत्रित करें और उस पानी को भूत प्रेत बाधा से पीड़ित व्यक्ति के उपर थोड़ा सा छिड़कर पूरा पानी उसे पिला दें। इससे तुरंत लाभ मिलेगा।
मंत्र-
ॐ हनुमन्नंजनी सुनो वायुपुत्र महाबल: 
अकस्मादागतोत्पांत नाशयाशु नमोस्तुते ।।
ॐ हं हनुमते रुद्रात्मकाय हुं फट् 
PunjabKesari
शत्रु या कोई असाध्य रोग से परेशान हों तो शनिवार के दिन हनुमान मंदिर में जाकर नीचे दिए मंत्र का जप 108 बार करने के बाद श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें। 
मंत्र
ॐ नमो हनुमते रूद्रावताराय सर्वशत्रुसंहारणाय सर्वरोग हराय सर्ववशीकरणाय रामदूताय स्वाहा ।।
PunjabKesari
समस्त संकटों से छुटकारा पाने के लिए शनिवार के दिन सुबह 4 से 6 बजे के बीच किसी प्राचीन हनुमान मंदिर में जाकर लाल ऊनी आसन पर बैठकर नीचे दिए हनुमान जी के सिद्ध मंत्र का 551 बार जप करने के बाद 7 बार श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।
मंत्र-
।। ॐ नमो हनुमते रूद्रावताराय सर्वशत्रुसंहारणाय सर्वरोग हराय सर्ववशीकरणाय रामदूताय स्वाहा ।।
मन में बनी रहती है घबराहट तो कर लें ये उपाय(VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News