Kundli Tv- नवविवाहित लोग भूलकर भी BEDROOM में न रखें ये चीज़ें

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 12:27 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
हर न्यूली मैरिड कपल यही चाहता है कि उनके जीवन में कभी किसी भी तरह की कोई परेशानी न आए और दिन भर दिन उनका प्यार बढ़े। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज कल के कपल बहुत से उपाय भी करते हैं ताकि उनकी लाइफ बिल्कुल सैट रहे। लेकिन फिर भी बहुत से एेसे लोग होते हैं, जिनकी लाख कोशिशों के बाद भी दाम्पत्य जीवन में मुश्किलें बढ़ती जाती है तो आपको बता दें कि हम आपको कुछ एेसे उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपकी ये सारी समस्याएं खत्म हो सकती हैं। 
PunjabKesari
एेसा माना जाता है कि वास्तु के नियमों का पालन करने से वैवाहिक जीवन में सदा खुशियां बनी रहती हैं। आज हम वास्तु के अनुसार आपको इसी संदर्भ के बारे में बताने जा रहे हैं कि नवविवाहित जोड़े का बेडरूम कैसा होना चाहिए और न्यूली मैरिड कपल को अपने बेडरूम में कौन सी पांच चीजें नहीं रखनी चाहिए।
PunjabKesari
ज्यादा गद्दे-
एेसा कहा जाता है कि नवविवाहित जोड़ों को बेडरूम में एक से अधिक गद्दे नहीं रखने चाहिए। इससे पति-पत्नी का प्यार बंट जाता है और उनके बीच दूरियां आने लगती हैं।

PunjabKesari
तेज़ रोशनी के बल्व-
वास्तु के अनुसार नवविवाहित जोड़ों को बेडरूम में तेज़ रोशनी वाले बल्व नहीं लगाने चाहिए। इससे पति-पत्नी के बीच टकरार बढ़ती है। इसलिए बेडरूम में हमेशा हल्के ब्लू, ग्रीन या पिंक बल्व लगाने अच्छे माने गए हैं।

PunjabKesari
इलेक्ट्रॉनिक का सामान-
नवविवाहित जोड़े को बेडरूम में इलेक्ट्रॉनिक का ज्यादा सामान नहीं रखने चाहिए, इससे रूम में नकारात्मक ऊर्जा फैलती है जो पति-पत्नी के प्यार को कम करती है।

PunjabKesari
जूते-चप्पल-
वास्तु की मानें तो नवविवाहित जोड़ों को अपने बेडरूम में जूते-चप्पल नहीं रखने चाहिए। इससे पति-पत्नी का मूड खराब होने की मान्यता है। इससे बेडरूम में उनका मन नहीं लगता।

PunjabKesari
आईना-
वास्तु शास्त्र के मुताबिक बेडरूम में आईना हमेशा एेसी जगह रखें कि यह बेड के सामने न हो। इससे पति-पत्नी के लगाव में कमी आती है। ये भी कहा जाता है कि इस हालातों में उनमें अधिक दूरियां पैदा होने लगती हैं। 
Tension में आकर शुरू कर देते हैं हकलाना तो देखें ये वीडियो (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News