भोजपुरः दो अलग-अलग सड़क हादसो में बच्ची सहित दो लोगों की मौत, कई अन्य लोग जख्मी

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 04:00 PM (IST)

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में गुरुवार को दिन हादसों से भरा रहा जिसमें दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 वर्षीय मासूम बच्ची सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इन हादसों में 3 महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। 

जानकारी के अनुसार, पहला हादसा जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव में हुआ। इस हादसे में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद कर निकल गया। इसके चलते एक दस वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 3 महिलाओं सहित करीब 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का डुमरा निवासी राजेश प्रसाद के बेटे रवि कुमार के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी लोग गंगा स्नान कर बच्चे का मुंडन करवाकर घर वापस लौट रहे थे। तभी अचानक से विपरीत दिशा की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनके गाड़ी में टक्कर मार दी जिससे गाड़ी पलट गई।

दूसरा हादसा आरा-नवादा थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के समीप हुआ। मोटरसाइकिल पर सवार सभी लोग आरा के रास्ते धमार गांव से अपने गांव गड़हनी जा रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया जिसमें 2 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई। इस घटना में अन्य दो लोग बुरी तरह घायल हो गए।     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static