केजरीवाल पर हमला करने वाले शख्स का वीडियो हुआ वायरल, बोला- वो मेरा टारगेट है

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 12:44 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल मेरा टारगेट है और मैं उन्हें मारना चाहता हूं। यह प्रयास मैं दोबारा भी करूंगा। ये बातें उस शख्स ने कही है, जिसने बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला किया था। कोर्ट ने इस बयान के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दूसरी तरफ, इस हमले के बाद दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा की समीक्षा की है। मामले में पुलिस ने बयान जारी किया है कि उनकी सुरक्षा में किसी भी प्रकार की चूक नहीं है और अगर जरूरत पड़ी तो सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। फिलहाल, उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी और बढ़ा दिए गए हैं। 

PunjabKesari

वीडियो हुआ वायरल 
सीएम केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाला अनिल कुमार है। इसका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो सरेआम कहता दिख रहा है कि मैं केजरीवाल से इसलिए नफरत करता हूं, क्योंकि  वह पिछले 9 सालों से उल्लू बना रहा है। मैं एक सच्चा देशभक्त हूं। केजरीवाल मेरा टारगेट है और मैं केजरीवाल को मारना चाहता हूं। इस बारे में पुलिस ने बताया कि उसकी एक 11 साल की बेटी भी है और वो गुडग़ांव की एक प्राइवेट सेक्टर कंपनी में काम करता है। उसने कहा कि वो दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता है। बता दें कि मंगलवार को केजरीवाल दिल्ली सचिवालय स्थित अपने दफ्तर से बाहर निकले, तभी दरवाजे के बाहर खड़े अनिल ने उन पर मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की। 

PunjabKesari

क्या है मामला
आपको बता दें कि अनिल शर्मा नामक शख्स ने अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मंगलवार को मिर्ची पाउडर फेंक दिया। धक्का-मुक्की के दौरान केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री दिल्ली सचिवालय कार्यालय में आए हुए थे और बैठक के लिए अपने चेंबर में जा रहे थे। इसी दौरान चेंबर के बाहर खड़े युवक ने उन पर मिर्ची पाउडर फेंका। युवक इसे एक डिब्बी में लाया था। सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया और उसे दिल्ली सचिवालय से कुछ ही दूरी पर स्थित आईपी एक्सटेंशन पुलिस थाने ले जाया गया। घटना अपराह्न करीब दो बजे की बताई जा रही है। आम आदमी पार्टी (आप) ने इसे घातक हमला करार देते हुए कहा है कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक की है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News