जमुईः DM ने तलाक के लिए कोर्ट में दी अर्जी, मां संग डीएम के आवास के बाहर धरने पर बैठी पत्नी

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 11:49 AM (IST)

जमुईः बिहार के जमुई जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए अर्जी कोर्ट में दायर कर दी है। इसके विरोध में जिलाधिकारी की पत्नी अपनी मां के साथ डीएम के आवास के बाहर धरने पर बैठ गई है।

बुधवार की रात पत्नी वत्सला अपने रिश्तेदारों के साथ डीएम के आवास पर पहुंची। इस दौरान डीएम और उसकी पत्नी के बीच चल रहे विवाद के बारे में जानने वाले चौकीदार ने गेट खोलने से मना कर दिया। इस पर पत्नी वत्सला ने आवास के कर्मचारियों के साथ भी झगड़ा कर लिया और आवास के बाहर ही वह धरने पर बैठ गई।

डीएम और उसकी पत्नी के बीच चल रहा विवाद इस साल तब सामने आया था जब वत्सला ने अपने पति के खिलाफ 21 मार्च को मानसिक प्रताड़ना और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पटना के पाटलिपुत्र थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने 20 जुलाई को धर्मेंद्र कुमार को तलब किया था।

बता दें कि साल 2013 में बिहार के मशहूर उद्योगपति अनिल सिंह की बेटी वत्सला सिंह की शादी आईएएस धर्मेंद्र कुमार से हुई थी। धर्मेंद्र कुमार नालंदा जिले के हिल्सा के रहने वाले हैं। ये शादी पटना के पाटलिपुत्रा से हुई थी। शादी के बाद वत्सला ने पति को हनीमून पर चलने के लिए कहा था लेकिन फैशन डिजाइनिंग कोर्स की परीक्षा के कारण उन्होंने उस समय हनीमून पर जाने से मना कर दिया था जिसके चलते दोनों के बीच विवाद चल रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static