मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर हुए हमले को बताया ''AAP'' की साजिश

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 12:24 AM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए मिर्ची हमले की निंदा की है लेकिन यह भी कहा है जिस तरह हमलावर ने वैध पास के जरिए आसानी से पहुंच बनाई उसे देखकर यह सुनियोजित भी हो सकता है।

तिवारी ने कहा,‘‘ यदि यह सुनियोजित नहीं है तो यह मामला बहुत ही गंभीर एवं निंदनीय है और इसकी जांच करने की जरूरत है। हमलावर ने जिस तरह से मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंकने की कोशिश की है और वैध पास के माध्यम से सचिवालय में प्रवेश किया वह वहां की सुरक्षा पर सवाल उठता है।’’ उन्होंने कहा कि हम इस मामले की पूरी जांच कराए जाने की मांग करते हैं और घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को सजा दी जानी चाहिए।

वहीं, आम आदमी पार्टी ने इस घटना को राजनीति से प्रेरित बताते हुए हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया।  उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा,‘‘ दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था के प्रभारी उप राज्यपाल ने इस हमले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह इस हमले का उपहास कर रहे हैं और मुख्यमंत्री से एफआईआर दर्ज कराने के लिए कह रहे हैं। इस तरह की असंवेदनशीलता दिखाती है कि हमले के पीछे भाजपा का हाथ है।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News