SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय अौर राजनाथ ने केजरीवाल से की बात, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 07:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामले में SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय कुमार से लेकर राजनाथ ने केजरीवाल से की बात तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

बेअदबी मामला: SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय, आरोपों को बताया बेबुनियाद
 श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले के बाद कोटकपूरा व बहबलकलां में हुई गोलीबारी की जांच कर रही एस.आई.टी. द्वारा सम्मन भेजने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बुधवार जांच में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस  के मुख्यालय पहुंचे।

बेअदबी मामला: SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय, आरोपों को बताया बेबुनियाद
श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले के बाद कोटकपूरा व बहबलकलां में हुई गोलीबारी की जांच कर रही एस.आई.टी. द्वारा सम्मन भेजने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बुधवार जांच में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस  के मुख्यालय पहुंचे। 

मिर्ची हमले के बाद राजनाथ ने केजरीवाल से की बात, FIR दर्ज कराने की दी सलाह
दिल्ली सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने उन पर लाल मिर्च से हमला कर दिया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है जो बार बार अपने बयान से पलट रहा है। इसी बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को फोन कर उनका हाल जाना। 

CBI vs CBI: अजीत डोभाल का फोन किया गया टैप!
सीबीआई अफसरों के बीच शुरू हुआ विवाद काफी गरमा गया है। ट्रांसफर किए गए सीबीआई डीआईजी मनीष सिन्हा द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को बचाने का आरोप लगाने के बाद अब इस मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। 

भारत के खिलाफ खौफनाक साजिश रच रहे ये 2 आतंकी, सोशल मीडिया को बनाया जरिया
भारत में खालिस्तान की आग को भड़काने के लिए विदेशी जमीन पर 2 खतरनाक आतंकी खौफनाक साजिश रच रहे हैं। खालिस्तान की मांग को सोशल मीडिया के माध्यम से तेज करने का अभियान जारी है। इन्होंने इसी साल 12 अगस्त को लंदन में भारत के खिलाफ एक रैली का आयोजन भी किया था। भारत सरकार ने उस रैली को बैन करने की गुजारिश की थी, जिसे ब्रिटेन ने ठुकरा दिया था। 

US का पाक कोे बड़ा झटका,12 हजार करोड़ रुपए की सैन्य सहायता रोकी
आतंकवाद की पनाहगाह बने पाकिस्तान को बड़ा ढटका देते हुए अमेरिका ने  पाक को दी जाने वाली 1.66 बिलियन डॉलर (करीब 12 हजार करोड़ रुपए)  की सैन्य सहायता पर रोक लगा दी है।  यह जानकारी  अमेरिका के प्रतिरक्षा विभाग के  मुख्यालय पेंटागन ने दी।  

मोदी सरकार ने माना, नोटबंदी से टूटी किसानों की कमर
 मोदी सरकार द्वारा साल 2016 में नोटबंदी के फैसले को विपक्ष अभी भी दुर्भाग्यपूर्ण बताता है। जहां सरकार इस फैसले को एक सराहनीय कदम बताती है वहीं पर अब केंद्र सरकार के ही कृषि मंत्रालय में ये स्वीकार किया है कि नोटबंदी का फैसला किसानों के लिए काफी नुकसानदेह साबित हुआ है।

बैंक ग्राहकों के लिए खास खबर, परेशानी से बचने के लिए जल्द निपटा लें जरूरी काम
 इस सप्ताह देश के अधिकांश राज्यों में बैंक तीन दिन तक बंद रहेंगे। बैंकों में ये छुट्टियां  ईद-ए-मिलाद, गुरु नानक जयंती और चौथे शनिवार के कारण हैं। तीन दिन तक पड़ने वाले इन छुट्टियों से आपको बैंकिंग लेन-देन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में आप अपने जरूरत का पैसा एटीएम से अभी निकाल लें क्योंकि बैंक बंद रहने की स्थिति में एटीएम में भी पैसा खत्म हो सकता हैं।

शादी के चंद सेकंड पहले दूल्हे को मारी गोली, जख्मी हालत में लिए सात फेरे
 मदनगीर इलाके में घोड़ी चढ़ने के दौरान बाइक सवार बदमाशों की गोली से घायल दूल्हे बादल ने मंगलवार तड़के अपनी जीवन संगनी के साथ विवाह कर लिया। करीब दो घंटे तक उपचार के बाद बादल को दुल्हन के मंडप में लाया गया,ज हां पर हिन्दू रीति रिवाज से उसकी शादी की गई।

चमत्कार: एक साल की बच्ची के ऊपर से गुजरी ट्रेन, नहीं आई एक खरोंच भी (Watch video)
जाको राखे साइयां मार सके न कोय वाली कहावत आज एक बच्ची पर पूरी तरह चरितार्थ साबित हुई, जब वह एक हादसे दौरान बाल-बाल बच गई। मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे जक्शंन का है। 

T20 LIVE : मुकाबला शुरू, डार्सी शॉर्ट आैर फिंच ओपनिंग करने के लिए मैदान पर उतरे
भारत ने टाॅस जीतकर आॅस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्याैता दिया। मैच शुरू हो चुका है आैर डार्सी शाॅर्ट आैर आरोन फिंच ओपनिंग करने के लिए मैदान पर उतर चुके हैं। कृणाल पांड्या का यह पहला अंतरराष्ट्रीय मैच है। क्रिकेट की सबसे चर्चित प्रतिद्वंद्विता के लिए रणभेरी टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के आगाज के साथ बजेगी तो मैदान के भीतर और बाहर खराब दौर से जूझ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम पर भारत का पलड़ा भारी होगा।

ICC ने पाक क्रिकेट बोर्ड को दिलाई 2015 आतंकी हमलों की याद
आईसीसी की विवाद निवारण समिति ने अपने 26 पन्ने के फैसले में विस्तार से बताया है कि आखिर क्यों उसने 2015 से 2023 के बीच छह द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलने के लिए पीसीबी के बीसीसीआई के खिलाफ 447 करोड़ रुपए के मुआवजे के दावे को खारिज किया। साथ ही समिति ने यह भी माना कि 2015 में हुए आतंकी हमलों के कारण भारत सरकार पाकिस्तान के साथ खेलने के पक्ष में भी नहीं था। 

दुल्हन बनने के लिए दीपिका ने चुना पद्मावती लुक, तस्वीरों में साफ दिखीं समानताएं
बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा- हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज में शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

हिंदी सिनेमा में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद अब तेलुगु भाषा में बनेगी फिल्म 'स्त्री'
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कामई की। हाल ही में अब स्त्री को तेलुगु में बनाने की खबरें सामने आ रही हैं। 







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News