शाह का महागठबंधन पर तंज, कहा- टुकड़ों में बंटी पार्टियां भाजपा को दिलायेगी सत्ता

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 06:02 PM (IST)

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जातिवाद, परिवारवाद एवं तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि विकास के एजेंडे पर भाजपा ने हर परिवार को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है। 'युवां री बात' अमित शाह के साथ कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष ने युवाओं से कहा कि परिवारवाद के कारण युवाओं में योग्यता के बावजूद उन्हें कोई मंच नहीं मिला तथा सत्तर वर्ष में जितना विकास होना चाहिये उतना नहीं हुआ।  
PunjabKesari

भाजपा ने हर परिवार को पहुंचाया लाभ 
शाह ने राजस्थान की चर्चा करते हुये कहा कि सरकारी योजनाओं से सभी को लाभांवित करने का प्रयास किया गया है तथा कोई भी परिवार ऐसा नहीं है जिसे कुछ नहीं मिला हो। 80 लाख शौचालय बनाये गये, 50 लाख मोबाइल दिये गये तथा तीन लाख युवाओं को कौशल विकास का प्रशिक्षण दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तुलना में केन्द्र में मोदी सरकार ने राजस्थान को ढाई गुना ज्यादा एक लाख नौ हजार करोड़ से बढ़ाकर दो लाख 73 हजार करोड रूपये की सहायता दी है।
PunjabKesari
कांग्रेस ने अपने नेताओं को नहीं दिया सम्मान
भाजपा अश्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गठबंधन के सहारे सत्ता हासिल करने के प्रयास पर तंज कसते हुये कहा कि टुकड़ों में बंटी पार्टियां वर्ष 2019 के चुनाव में भाजपा को सत्ता दिलायेगी।  पूर्व प्रधानमंत्री नरसिंह राव की मृत्यु पर कांग्रेस ने कोई सम्मान नहीं दिया तथा पार्टी के कोषाध्यक्ष सीताराम केसरी को कार्यालय से बाहर फिकवा दिया। इसके विपरीत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की मौत पर ऊपर से नीचे तक भाजपा उनके सम्मान में जुटी हुई थी।  
PunjabKesari
कांग्रेस के शासन से शुरू हुई घुसपेठियों की समस्या 
शाह ने घुसपेठियों की चर्चा करते हुये कहा कि असम में तीन करोड़ की आबादी में 40 लाख घुसपेठियों को चिह्नित किया गया है। घुसपेठियों की समस्या कांग्रेस के शासन से शुरू हुई। हम एक एक घुसपेठियों को बाहर निकालेंगे। उन्होंने कश्मीर में आतंकवादियों के हमले की चर्चा करते हुये कहा कि उरी में जब 12 जवानों को जिन्दा जलाया गया तब उनकी हत्या का बदला लेने के लिए सीमा पार सर्जिकल स्ट्राईक से दुश्मन के ठिकाने नष्ट किये गये। यह तभी संभव हो पाया जब केन्द्र में मनमोहन (मौनी बाबा) की नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी की सरकार है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News