नाच रही महिलाओं का वीडियो बनाने को लेकर हुआ बवाल, एक दर्जन लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 02:56 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा में शादी समारोह के दौरान दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
मामला मटौंध थाना के गोयरा मुगली गांव का है। यहां हमीरपुर के मौदहा से बारात आई थी। बारात में नाच रही महिलाओं का वीडियो बनाने को लेकर ग्रामीणों से बारातियों का विवाद हो गया। जिससे दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर मामला शांत हुआ। मारपीट में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बारातियों का आरोप है कि जब वो लोग शिकायत लेकर थाने गए तो उनको वहां से फटकार लगाकर भगा दिया गया। हालांकि मामला बढ़ता देख पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और दोनों पक्षों का मेडिकल कराया जा रहा है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल के बाद कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static