सरकारी ग्रांट को नकली बिल बनाकर खुर्द-बुर्द करने वाले अधिकारी के खिलाफ हो जांच

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 01:18 PM (IST)

गुरदासपुर,(विनोद, हरमनप्रीत): सरकारी इन सर्विस सैंटर गुरदासपुर के 2016-17 के प्रिंसीपल तथा वर्तमान डिप्टी डी.ई.ओ. सैकेंडरी के विरुद्ध कार्रवाई करवाने के लिए सांझा अध्यापक मोर्चा गुरदासपुर ने अपने संगठन को सक्रिय करना शुरू कर दिया है।

इसके प्रथम चरण में मुख्यमंत्री पंजाब, शिक्षा मंत्री पंजाब, सचिव स्कूल शिक्षा पंजाब तथा अन्य अधिकारियों को मांग पत्र भेजकर सरकारी ग्रांट को नकली बिल बनाकर खुर्द-बुर्द करने तथा ट्रेङ्क्षनग सैंटर के कमरे की छत डालने के नाम पर अध्यापकों से पैसे इकट्ठे करके निजी हितों हेतु प्रयोग करने वाले अधिकारी को निलंबित करके निष्पक्ष एजैंसी से जांच करवाने की मांग की।

सांझा अध्यापक मोर्चा गुरदासपुर के नेता अमरजीत शास्त्री, सोम सिंह, कुलदीप सिंह पुरेवाल तथा सुभाष चंद्र के नेतृत्व में सचिव स्कूल शिक्षा पंजाब को डिप्टी डी.ई.ओ. सैकेंडरी गुरनाम सिंह द्वारा शिकायत पत्र भेजा गया। मोर्चा नेताओं ने बताया कि इस घोटाले को दबाने के लिए सत्ताधारी पार्टी के नेताओं द्वारा प्रयास तेज किए गए हैं जिस कारण शिक्षा विभाग के अधिकारी 20 दिन होने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे।

दूसरी तरफ अध्यापक मोर्चा की शिकायत पर जिलाधीश तथा जिला शिकायत निवारण अधिकारी के साथ 21 नवम्बर को मीटिंग होगी और यदि कोई कार्रवाई न हुई तो आगामी संघर्ष की घोषणा की जाएगी। इस अवसर पर अनिल कुमार, बलवंत सिंह नाडावाली, जगीर सिंह, डा. सतिन्द्र के अतिरिक्त अन्य नेता उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News