चोरों ने पंचकूला विधायक के भतीजे के घर से 3 लाख रुपए के गहने और कैश उड़ाया

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 01:10 PM (IST)

डेराबस्सी(गुुरप्रीत): गांव धनौनी रोड पर स्थित गोबिंद विहार कालोनी में चोर पंचकूला के भाजपा से विधायक ज्ञान चंद गुप्ता के भतीजे के बंद घर के ताले तोड़कर लाखों रूपए की नकदी और अन्य सामान चोरी करके ले गए। शिकायतकर्ता चोरी सामान का कुल ब्यौरा तीन लाख बताया है। पुलिस जांच में जुट गई है। राकेश गुप्ता निवासी गोबिंद विहार कालोनी ने बताया कि वह, पत्नी और बेटा नौकरी करते हैं।

मंगलवार सुबह वह रोज की तरह घर को ताला लगाकर सब लोग अपने-अपने काम चले गए थे। पत्नी लार्ड महावीर स्कूल में टीचर है और बेटा डेराबस्सी में नौकरी करता है। दोपहर बेटा घर पर खाना खाने के लिए आया तो बाहर का दरवाजा बंद था। अंदर बेडरूम का दरवाजा टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। 

चोर घर में रखी अलमारी में पड़ी करीब तीस हजार रूपए की नकदी, सोने के गहने और पौना किलो चांदी के गहने समेत अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए। शिकायत के अनुसार, चोर घर की पिछली दीवार से अंदर दाखिल हुए, जिन्होंने पहले ताला तोडऩे की नाकाम कोशिश की परन्तु सफल नहीं हुए तो दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि पंचकूला के विधायक ज्ञान चंद गुप्ता उसके सगे चाचा है, जिनको इसकी जानकारी दे दी है। बता दें कि विधायक गुप्ता मूलरूप से डेराबस्सी के निवासी है, जो अब पंचकूला में रहते हैं। थाना प्रभारी महिंदर सिंह ने कहा कि शिकायत के बाद घटनास्थल का दौरा करने के बाद मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News