ट्रक ने मां-बेटियों को कुचला, मां की मौत, दोनों बेटियों की हालत नाजुक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 12:13 PM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): द्वारका नॉर्थ इलाके में सोमवार देर रात एक ट्रक ने सड़क पार कर रही मां व उसकी दो बेटियों को कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को पास के अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 38 वर्षीय विभा तिवारी को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनकी 17 वर्षीय व एक डेढ़ वर्षीय बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक के नंबर के आधार पर उसकी पहचान और तलाश शुरू कर दी है। मृतका विभा अपने परिवार के साथ द्वारका सेक्टर 16 स्थित जेजे कॉलोनी में रहती थी। उनके पति उसे छोड़कर अलग रहते हैं। परिवार में 17 वर्षीय बेटी लक्ष्मी और डेढ़ वर्षीय जाह्नवी है। 

सड़क पार करते हुए तेज रफ्तार ट्रक ने मार दी टक्कर
सोमवार रात वह दोनों बेटियों को लेकर द्वारका सैक्टर-16 में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गई थी। रात करीब 11 बजे वह खरीदारी के बाद दोनों बेटियों के साथ घर लौट रही थी। जहां बड़ी बेटी लक्ष्मी उसके साथ सब्जी से भरा झोला लेकर चल रही थी, वहीं उसने अपनी छोटी बेटी को गोद में उठा रखा था। जैसे ही वह सड़क पार करने लगी अचानक तेज रफ्तार में आए ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे गोद में उठा रखी जान्ह्वी सड़क किनारे गिर गई, वहीं विभा और लक्ष्मी टक्कर से सड़क पर ही गिर गई, जिसके बाद भी ट्रक चालक ने रोकने के बजाय वहां से ट्रक को भगाने लगा, जिससे विभा ट्रक के पहियों के नीचे आ गई। इसके बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर भाग गया। बाजार में आए लोगों ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके  पर पहुंची पुलिस तत्काल तीनों को पास के अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने विभा को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों बहनों को डीडीयू अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां लक्ष्मी की स्थिति गंभीर बनी हुई है।  

लोगों ने करीब 6 किलोमीटर तक किया पीछा
हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़ भागने लगा। यह देख कुछ राहगीरों ने उसे पकडऩे के लिए उसका पीछा करना शुरू किया। लोग सड़क पर उसका करीब 6 किलोमीटर तक पीछा करते रहे। पर वह किसी के हाथ नहीं लगा। इस दौरान वह एक गली में घुस गया। जहां अंधेरे का फायदा उठा वह फरार हो गया। 

पिता छोड़ कर चला गया मां की हुई मौत
इस हादसे ने पिता के बिना रह रही घायल बहनों के सिर से मां का साया उठने के साथ ही पूरी तरह से उन्हें अकेला बना दिया है। दोनों के पिता कमल तिवारी करीब एक साल पहले पत्नी को तलाक देने के बाद उन्हें मां के पास छोड़ कर चला गया था। इसके बाद से विभा अकेले ही दोनों का पालन-पोषण कर रही थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News