छात्र पर टीचर ने लगाया सोने की चेन चोरी करने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 10:59 AM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : चंडीगढ़ के सैक्टर- 41 डी स्थित गवर्नमैंट मॉडल हाई स्कूल में स्कूल टीचर की चेन चोरी हो गई। इसे लेकर मंगलवार को स्कूल में खूब  हंगामा बरपा। हालांकि जिस बात को लेकर हंगामा हुआ है व दिवाली से पहले की थी। जानकारी के अनुसार एक छात्र स्कूल के फर्स्ट फ्लोर पर पांचवीं कक्षा में जा घुसा और कमरे को बंद कर क्लासरूम में रखे टीचर के पर्स को टटोलने लगा। 

क्लासरूम में मौजूद पांचवीं के छात्र यह सब देख रहे थे। हालांकि इस बारे में छात्रों ने अपनी टीचर को नहीं बताया, लेकिन दिवाली के बाद जब स्कूल खुले तो छात्रों ने सातवीं कक्षा के छात्र की करतूत टीचर को बता दी। इसके बाद टीचर ने इस बारे में बच्चे के घर जाकर उसके अभिभावकों को सूचना दे दी थी, लेकिन मंगलवार को छात्र के अभिभावक अपने बच्चे पर लगे चोरी के आरोप के विरोध में स्कूल आ पहुंचे।

अभिभावकों ने हैल्पलाइन पर कॉल कर मांगी मदद
जिस छात्र पर चोरी के आरोप लगे हैं, जब उससे बात की तो बच्चे ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया। इसके चलते अभिभावकों ने 1098 पर जानकारी दी, जबकि स्कूल टीचर्स का कहना है कि बच्चे ने पहले ही अपनी गलती को कबूल लिया था, लेकिन डर के मारे उसने फिर चेन टॉयलेट में डाल दी। वहीं छात्र इस बात से बिल्कुल इनकार कर रहा है। स्कूल टीचर्स व बच्चों के अनुसार वह पहले भी कई बार स्कूल में चोरी कर चुका है। स्कूल में प्रिंसिपल मौजूद नहीं थी। इसके चलते इस बारे में जब स्कूल की इंचार्ज सोनिका से बात की गई तो उन्होंने मामला रफा-दफा करने के लिए कहते हुए कहा कि बच्चे से गलती हो गई है। हम नहीं चाहते कि इस मुद्दे को उठाया जाए और बच्चे का भविष्य खराब हो।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News