दुनियाभर में फेसबुक, इंस्टाग्राम डाउन, सुबह मैसेंजर हुआ था क्रैश

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 09:12 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः मैसेंजर के बाद अब दुनियाभर में यूजर्स को फेसबुक और इंस्टाग्राम खोलने में दिक्कत हो रही है। पिछले करीब 1 घंटे से फेसबुक में लगातार समस्याएं आ रही हैं। कॉमेन्ट्स में यूजर्स डीपी नहीं दिख रही है। पेज लोड होने में दिक्कत है। फेसबुक में हो रही ये दिक्कत लगभग दुनियाभर के यूजर्स के लिए हैं। सिर्फ फेसबुक वेब ही नहीं। बल्कि फेसबुक ऐप भी में भी लोगों को फेसबुक यूज करने में परेशानी हो रही है।

PunjabKesari

फेसबुक लोग इन करने पर इस प्रकार का दिख रहा मैसेज दिख रहा है। 
"Facebook is down for required maintenance right now, but you should be able to get back on within a few minutes."

PunjabKesari

क्रैश रिपोर्ट वेबसाइट डाउन डिटेक्टर पर पिछले आधा घंटे से दुनियाभर से लगातार फेसबुक और इंस्टा डाउन होने को लेकर लोग रिपोर्ट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स फेसबुक ओपन कर रहे हैं, लेकिन वो पोस्ट नहीं कर पा रहे हैं। फेसबुक पर कई यूजर्स प्रोफाइल फोटो नहीं दिख रही है। फेसबुक न्यूज फीड लोड होने में दिक्कत है। कॉमेन्ट सेक्शन में किसी की डीपी नहीं दिख रही है। क्लिक करने पर पेज लोड नहीं हो रहा है और अगले पेज पर फेसबुक का मैसेज है। इस मैसेज में कहा गया है कि अब इसे जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari 

24 घंटे के अंदर फेसबुक के तीनों बड़ी सर्विस इंस्टाग्राम, मैसेंजर और खुद फेसबुक दुनियाभर के यूजर्स के लिए डाउन हो चुका है। हालांकि बता दें कि यह सभी यूजर्स के लिए नहीं है। लेकिन डाउनडिटेक्टर पर लगातार दुनियाभर से रिपोर्ट कर रहे हैं। दिलचस्प ये है कि अलग-अलग यूजर्स को कई तरह के एरर मैसेज मिल रहे हैं। कोई फेसबुक ओपन कर पा रहा है। लेकिन कुछ लोगों को लॉगइन करने में भी दिक्कत हो रही है। बता दें कि आज ही फेसबुक मैसेंजर भी क्रैश हुआ था। फिलहाल फेसबुक की ओर से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News