8 बच्चियों से रेप के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार, भंडारे से बच्चियों को उठाता था रेपिस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 11:37 AM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): मासूमों के साथ पहले अपहरण व दुष्कर्म और हत्या की 8 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाला साइको किलर हैवान पुलिस के हत्थ चढ़ चुका है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मंदिर के बाहर से भंडारों से मासूमों को टारगेट कर अपहरण करता और दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या कर देता था। गुरुग्राम पुलिस की एसआईटी टीम ने आरोपी को मध्य प्रदेश के झांसी से गिरफ्तार किया है। बता दें कि बीते 11 नवंबर को एक मासूम के अपहरण दुष्कर्म और बेरहमी से हत्या कर आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने 20 वर्षीय आरोपी सुनील को गिरफ्तार करके सनसनीखेज खुलासे किए हैं।
PunjabKesari

आरोपी एक या दो नहीं बल्कि करीब 8 मासूम बच्चियों के अपहरण के बाद दुष्कर्म और फिर उनकी बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम देता है। गुरुग्राम पुलिस के एसआईटी हेड और डीसीपी सुमित कुमार ने इन मामलों का पटाक्षेप किया है। दरअसल बीती 11 नवम्बर को 3 साल की मासूम का सेक्टर 66 इलाके से अपहरण कर सेक्टर 66 के सुनसान इलाके के कमरे में ले जाकर न केवल पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, वहीं दुष्कर्म के बाद मासूम के साथ हैवानों तरह जुल्म को अंजाम देता रहा। उसके बाद मासूम की पटक पटक कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था।

PunjabKesari
आरोपी ने कबूल की सारी वारदातें
इस मामले में गिरफ्तार दरिंदे ने अभी तक गुरुग्राम की 2 अन्य वारदातें जिसमें सोहना रोड के ओमेक्स मॉल के पीछे रेप के बाद की गई हत्या का मामला, राजीव चौक पर 8 वर्षीय मासूम बच्ची के शव की जांच के बाद रेप के बाद हत्या का मामला कबूला है। डीसीपी के मुताबिक, आरोपी ने दिल्ली में 3 और ग्वालियर और झांसी में भी एक-एक ऐसी नृशंस रेप के बाद हत्या की वारदातें कुबूल की है। हालांकि अभी पुलिस ऐसे सभी मामलों की गंभीरता से जांच कर रही है।

PunjabKesari

पुलिस ने की करीब 2 हजार से ज्यादा लोगों से पूछताछ
पुलिस दिल्ली और मध्य्प्रदेश के ग्वालियर और झांसी पुलिस से भी जानकारी बटोरने में जुटी है, ताकि इस सिर्फ 20 साल के साइको किलर को जल्द चालान पेश कर सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाए। इस मामले में पुलिस ने तकरीबन 2 हजार से ज्यादा सड़क किनारे सोने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की गई है। दिल्ली से झांसी रेलवे स्टेशन तक की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static